नए-नए पैरेंट बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नन्ही परी पहुंची घर, सामने आई तस्वीर…

बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) को झोलिया भर-भर कर बधाइयां मिल रही हैं. अब इन सब के बीच आज नन्ही परी अपनी मम्मी आलिया (Alia Bhatt) और पापा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने घर पहुंची हैं.

  |     |     |     |   Updated 
नए-नए पैरेंट बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नन्ही परी पहुंची घर, सामने आई तस्वीर…
घर पहुंची आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नन्ही परी

Ranbir-Alia Daughter: नए-नए पैरेंट बने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने रविवार को अपनी पहली संतान का स्वागत किया. आलिया और रणबीर की बच्ची का जन्म एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ. जब से जून के महीने में, आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अस्पताल से रणबीर (Ranbir Kapoor) और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थीं, तभी से सभी इस कपल के नन्हे मेहमान का इंतजार उनके घर वालों के साथ साथ फैंस को भी था. वहीं अब बेटी के जन्म के बाद आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) को झोलिया भर-भर कर बधाइयां मिल रही हैं. अब इन सब के बीच आज नन्ही परी अपनी मम्मी आलिया (Alia Bhatt) और पापा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने घर पहुंची हैं.

आलिया बेटी संग पहुंची घर :

वहीं इस बीच इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जानकारी के अनुसार, रणबीर कपूर की रेंज रोवर कार सुबह अंबानी हॉस्पिटल पहुंच गई थी. उसी कार से सुबह रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) अपनी नन्ही सी बिटिया के साथ घर पहुंचे. उनकी कार में बेटी को लेकर आने की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. आलिया (Alia Bhatt) और उनकी बेटी के स्वागत के लिए कपूर परिवार ने घर पर खास तैयारी की हैं. वायरल हो रही तस्वीरों पर डाले नजर. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

आलिया ने लिखा नोट:

06 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म देने के कुछ समय बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी. उन्होंने एक खूबसूरत नोट शेयर किया था. इस नोट में लिखा था कि, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़. हमारा बेबी आ गया है. वो बिलकुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है.’ आलिया (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दिया है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply