पैरेंट बनने के बाद भावुक हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े एक्टर!

नए-नए पेरेंट्स बने आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) बेटी के जन्म के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जैसे ही अपनी बेटी को गोद में लिया तो उनकी आंखों में आंसू आ गए.

  |     |     |     |   Published 
पैरेंट बनने के बाद भावुक हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े एक्टर!

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रविवार को पैरेंट बन गए. आलिया भट्ट ने अपनी नन्ही सी परी को जन्म दिया है. आलिया के मां बनने की खुशी से भट्ट परिवार से लेकर कपूर खानदान तक में जश्न का माहौल बना हुआ है. एक्ट्रेस नीतू कपूर दादी बनने के बाद काफी खुश हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि उनकी पोती काफी क्यूट है. वहीं नए-नए पेरेंट्स बने आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) बेटी के जन्म के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जैसे ही अपनी बेटी को गोद में लिया तो उनकी आंखों में आंसू आ गए.

रोने लगे रणबीर :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पहले बच्चे को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में जन्म दिया. हालांकि अब आलिया अपनी बेटी को लेकर घर पहुंच गई हैं जहां उनके परिवार ने नए मेहमान का स्वागत धूमधाम से किया है. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) के माता-पिता बनने के बाद उन्हें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जगत तक बधाइयां मिल रही हैं. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेटी को गोद लेने के बाद रणबीर कपूर काफी खुश हुए, साथ ही अपनी बेटी को हाथ में लेते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए. रणबीर (Ranbir Kapoor) को इमोशनल होते देख उनका पूरा परिवार रोने लगा. ये देख कर मां बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी आंखों में आंसू थे. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

शादी के बंधन में बंधे:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद 14 अप्रैल को अभिनेता के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में शानदार ढंग से शादी रजाई थी. शादी के बाद जून के महीने में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने चाहने वालों और फैंस को शेयर की थी. वहीं अब आलिया और रणबीर ने अपने पहले बच्चे का सवागत किया. आलिया (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो वो निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में जल्द नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी होंगे. वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ और वो निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply