Brahmāstra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने का हुआ फैंस को पछतावा, मांगी माफी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म Brahmāstra ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmāstra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने का हुआ फैंस को पछतावा, मांगी माफी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) फाइनली ओटीटी में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई. जिसके बाद से जनता की तरफ से फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. जी हां अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. लेकिन जैसे ही फिल्म ओटीटी में रिलीज हुई लोगों को पछतावा होने लगा. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से अपनी गलती की माफी मांगी है. यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

ब्रह्मास्त्र का पोस्टर

दरअसल जब ये फिल्म रिलीज हुई थी उस वक्त बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड जोरो-शोरो से चल रहा था. लोगों फिल्में देखे बिना ही बायकॉट कर रहे थे. वहीं रणबीर-आलिया की फिल्म के साथ भी कुछ लोगों ने ऐसा ही किया था. रणबीर-आलिया की फिल्म के खिलाफ ट्विटर पर इस ट्रेंड ने तब तूल पकड़ा जब सांवरिया एक्टर का बीफ वाला पुराना वीडियो सामने आया था. लेकिन अब ओटीटी पर देखने के बाद कुछ यूजर्स को ‘बायकॉट’ ट्रेंड को फॉलो करने का और इस वजह से थिएटर में ‘ब्रह्मास्त्र ‘ न देखने का पछतावा हो रहा है. कई फैंस रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) को थिएटर में न देखने के लिए सॉरी मांग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अरे यार गलती कर दी ये फिल्म तो थेियटर में देखने लायक थी. वहीं एक यूजर ने लिखा, क्या वीएफएक्स है यार गलती कर दी. एक यूजर ने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) बहुत ही शानदार फिल्म है, विजुअल और कांसेप्ट दोनों ही अच्छे हैं। काश मैं ये फिल्म थिएटर में देख पाती. देखिए कुछ ट्वीट्स. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

बता दें, अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने अहम भूमिका निभाई थी, तो वही शाहरुख खान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) में कैमियो किया था. पार्ट वन की सफलता के बाद अब निर्देशक ने फिल्म के पार्ट 2 पर काम शुरु कर दिया है, जोकि साल 2025 में रिलीज होगा. वहीं ये साल आलिया और रणबीर के लिए बहुत खास रहा है. पिछले कल ही दोनों के घर में नन्ही परी ने जन्म लिया है. जिसके बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply