Taapsee Pannu Video: कंगना रनौत के बाद अब जया बच्चन की सस्ती कॉपी बन रही हैं तापसी पन्नू, कर डाली ऐसी हरकत

तापसी पन्नू एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है, बल्कि एक बार फिर पपाराजी पर भड़कना है.

  |     |     |     |   Published 
Taapsee Pannu Video: कंगना रनौत के बाद अब जया बच्चन की सस्ती कॉपी बन रही हैं तापसी पन्नू, कर डाली ऐसी हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनीं ही रहती हैं. वहीं हाल ही में तापसी अपने रवैये को लेकर चर्चा में है. उन्हें एक बार नहीं कई बार पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है. हाल ही में दिवाली पार्टी के दौरान पैपराजी ने उन्हें ना भड़कने के लिए भी कहा था. जिसके बाद तापसी ये कहती हुई नजर आईं थीं कि बातें अगर सही करोगे तो कुछ नहीं बोलूंगी. वहीं अब एक नया वीडियो तापसी का सामने आया है जिसमें वो फिर से पैपराजी पर नाराज होती दिखाई दे रही हैं.  यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

तापसी ने एक बार फिर दिखाए तेवर 

एक बार फिर उन्होंने पैपराजी को तेवर दिखाए, जिसके बाद वो फिर से निशाने पर आ गई हैं. लोगों को उनका ये बिहेवियर पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें ‘दूसरी जया बच्चन’ तक कह दिया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी ने तापसी पन्नू  को दिवाली की बधाई दी. एक्ट्रेस ने भी जवाब में उन्हें विश किया. इस दौरान वो कार का दरवाजा खोलकर बैठने ही जा रही थीं कि पैपराजी ने फोटोज क्लिक करने के लिए कार का दरवाजा ब्लॉक कर दिया. इस पर तापसी भड़क गईं. उन्होंने तुरंत अपना सिर हिलाते हुए कहा, ‘ऐसा मत करो, ऐसा मत करो.’

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तापसी पन्नू का यूं बार-बार भड़कना यूजर्स को रास नहीं आ रहा है. लोगों ने उनकी तुलना अब जया बच्चन से कर डाली है.  इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘बकवास एक्टर, बकवास बिहेवियर.’ एक यूजर ने लिखा, ‘दूसरी जया बच्चन बन रही है. बता दें कि जया बच्चन को कई बार पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है. वो दिवाली के त्योहार पर भी फोटोग्राफर्स पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आई थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जया के तेवर पर लोगों ने खूब खरी-खोटी उन्हें सुनाई थी.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब तापसी पन्नू का पैपराजी पर गुस्सा फूटा है. पिछले महीने वो तब भड़क गई थीं, जब वो भिड़ से घिरी हुई थीं और उनसे दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर सवाल पूछ लिया गया था. तापसी ने कहा था, ‘क्या बोलूं.’ इसके बाद वो लोगों को हटाकर अपना रास्ता बनाते हुए बोलीं, ‘अरे भाई साहब, आप एक मिनट.आप एक मिनट. आप हटिए. आप ऐसे मत करिए. वहीं कुछ महीने पहले भी तापसी पन्नू को गुस्से में देखा गया था, जब पैपराजी ने उनसे फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर क्रिटिक्स के निगेटिव कॉमेंट्स के बारे में पूछ लिा था. मीडिया से रूबरू होने के दौरान तापसी ने कहा था, ‘चिल्लाओ मत भाई. फिर ये लोग बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है.’ एक रिपोर्टर ने तापसी से ‘दोबारा’ के निगेटिव कैंपेन को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने उल्टा ही सवाल पूछ लिया और बोलीं, ‘किस फिल्म के खिलाफ नहीं चलाया गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू  राजकुमार हिरानी की मूवी ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply