यामी गौतम को जब भरे मंच पर करण जौहर ने दिखाया नीचा, एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ‘अपना व्यवहार अच्छा…’

यामी गौतम (Yami Gautam) का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता हैं कि पॉपुलर रियलिटी शो के सेट पर करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा और किरण खेर यामी गौतम (Yami Gautam) को कैसे इग्नोर करते नजर आते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
यामी गौतम को जब भरे मंच पर करण जौहर ने दिखाया नीचा, एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ‘अपना व्यवहार अच्छा…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस यामी गौतम ‘काबिल’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘दसवीं’, ‘विक्की डोनर’, ‘सनम रे’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी तमाम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं इस बीच यामी गौतम (Yami Gautam) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक पॉपुलर रियलिटी शो के सेट पर करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा और किरण खेर उन्हें इग्नोर करते नजर आते हैं. इन सब को लेकर यामी अपने मन की बात कहती हैं. यह भी पढ़ें: Sunny Leone Video: एयरपोर्ट में पैपराजी पर भड़की सनी लियोन, कहा- ‘क्या लगता है हिंदी..’

इस शो में किया गया नजरअंदाज :

दरअसल, हिंदीरश के फेसबुक पेज पर शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर यामी गौतम (Yami Gautam) पहुंचती हैं. जहां पर शो को जज कर रहे करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा और किरण खेर यामी को पूरी तरह नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं. कुछ देर तक ये तिकड़ी अपने आप में बिजी रहती है ,उसके बाद फोटोज क्लिक करवाते हुए यामी (Yami Gautam) को बुलाती नजर आ रही है. इस वीडियो में यामी के साथ विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं. यामी और विक्की ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर अपनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

यहां देखें वीडियो: https://fb.watch/gu2yr4Y5Jl/

यामी ने कहा :

वहीं शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि यामी (Yami Gautam) इन सबके बारे में कहती हैं कि, ‘अगर मैं इंडस्ट्री की होती तो मुझे सब मिल जाता…लेकिन नहीं वो प्रोस्पेक्टिव नहीं मिलता मुझे जो मेरे पास है…मुझे मेरी फैमिली नहीं मिलती जो मेरे पास है…मैं मैं नहीं होती अगर ऐसा होता तो..मुझे मेरे जैसा ही रहना है…’. आगे यामी (Yami Gautam) कहती है कि, ‘मैं पहले भी पार्टीस में नहीं जाती थी अभी भी नहीं जाती हूं.’ इसके अलावा यामी लोगों के फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर, एक्टर और डायरेक्टर के व्यवहार को लेकर कहती है कि, ‘मैं यही कहूंगी कि अपने व्यवहार को हमेशा अच्छा रखें…’. माना जाता है कि करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के चुनिंदा सेलेब्स और स्टार किड्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं. वहीं यामी गौतम जैसी कई आउटसाइडर सेलेब्स को इग्नोर करते नजर आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Archana Gautam Viral Video: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस एक्टर के साथ हुई इंटिमेट, अब वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply