यामी गौतम की फिल्म ‘A Thursday’ का इस दिन होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, OTT पर मचाई है जमकर धूम

यामी गौतम (Yami Gautam) की सस्पेंस,थ्रिलर और एक सवेंदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म ' A Thursday' का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा हैं। इस रविवार 24 जुलाई को स्टारगोल्ड पर दोपहर 12 बजे , यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और डिम्पल कपाड़िया की जबरदस्त अदाकारी को लोग अपने घरों में बैठकर देख सकेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
यामी गौतम की फिल्म ‘A Thursday’ का इस दिन होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, OTT पर मचाई है जमकर धूम

यामी गौतम (Yami Gautam) की सस्पेंस,थ्रिलर और एक सवेंदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म ‘ A Thursday’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा हैं। इस रविवार 24 जुलाई को स्टारगोल्ड पर दोपहर 12 बजे , यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और डिम्पल कपाड़िया की जबरदस्त अदाकारी को लोग अपने घरों में बैठकर देख सकेंगे।

कोरोना महामारी के चलते यामी की फिल्म ‘ A Thursday’ सिनेमाघरों में नही रिलीज हो पाई थी। लेकिन दर्शकों के लिए अब मौका आ गया हैं कि अपने परिवार के साथ बैठकर, एक उम्दा फ़िल्म, जो बेहतरीन निर्देशन और अभिनय से बनी हैं उसे देख सकते हैं।

फिल्म ‘A Thursday’ में एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक सशक्त भूमिका निभाई हैं। जो 16 मासूम बच्चों को अगवा करके एक सीक्रेट मिशन को अंजाम देती हैं। आपको बता दें कि यामी गौतम इस वक़्त अपने पति आदित्य धर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में जब उन्हें ‘A Thursday’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर की बात पता चली तो वो काफी खुश हुई और अपने हनीमून से थोड़ा टाइम निकालकर उन्होंने मीडिया से बात की।

यामी गौतम ने कहा “शादी के बाद मैं और आदित्य कहीं वेकेशन पर नहीं जा पाए थे। ये हमारा हॉलिडे है जहाँ पर हमें वैसे कोई काम नहीं करना था लेकिन फिल्म ‘A Thursday’ के लिए ये करना जरूरी है। मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म का हिस्सा बनकर, ये एक ऐसी सवेंदनशील कहानी है जो समाज में हो रहे हादसे का हिस्सा हैं। जिसे देखकर लोग इससे जुड़ पाएंगे और इस संदेश को समझ पाएंगे। एक अभिनेता के तौर पर ये फिल्म एक संतुष्टि का आभास कराती है।”

यामी गौतम बहुत जल्द 4 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। लेकिन उसके पहले 24 जुलाई रविवार को 12 बजे स्टार गोल्ड पर अपने परिवार के साथ ‘A Thursday’ फिल्म देखना न भूलें। जो समाज के एक सेंसेसिटिव और दर्दनाक हादसे को उजाकर करेंगी।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply