Archana Gautam Viral Video: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस एक्टर के साथ हुई इंटिमेट, अब वायरल हुआ वीडियो!

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें राजनेता और मॉडल अर्चना (Archana Gautam) बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Archana Gautam Viral Video: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस एक्टर के साथ हुई इंटिमेट, अब वायरल हुआ वीडियो!

Archana Gautam Viral Video: बिग बॉस (Bigg Boss) के 16वें सीजन में नजर आ रही अर्चना गौतम (Archana Gautam) लगातार चर्चा में हैं. अर्चना का कॉमेडी भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बिग बॉस के घर में उनकी बेबाक पर्सनेलिटी भी दर्शकों को काफी भा रही है. वहीं इस बीच बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें राजनेता और मॉडल अर्चना (Archana Gautam) बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

Archana Gautam Viral Video

वायरल हुआ वीडियो :

गौरतलब है कि, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शामिल हुए कंटेस्टेंट अपने किसी न किसी कला की वजह से फेमस हैं, जिन्हें बाहर उसी वजह से काफी प्यार भी मिलता है. वहीं इस बीच राजनेता, मॉडल और बिकनी गर्ल का खिताब जीतने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) बेहद बोल्ड अंदाज में एक वीडियो काफी देखा और सुना जा रहा हैं. ये वीडियो शो के कंटेंट से नहीं बल्कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा है. वायरल हो रहा वीडियो अर्चना के फेमस म्यूजिक एल्बम ‘हाल ए दिल’ (Haale E Dil) का है. इस वीडियो में अर्चना बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. यह भी पढ़ें: Sunny Leone Video: एयरपोर्ट में पैपराजी पर भड़की सनी लियोन, कहा- ‘क्या लगता है हिंदी..’

इस एक्टर के साथ आई नजर :

वीडियो की बात करें तो इसमें अर्चना गौतम 2 पीस ड्रेस में कई हॉट शॉट देते नजर आ रही हैं. म्यूजिक एल्बम ‘हाल ए दिल’ (Haale E Dil) में अर्चना (Archana Gautam) एक्टर परवीन मार्क के साथ बोल्ड शूट करती नजर आ रही हैं. चार साल पहले रिलीज हुए इस गाने को लाखों लोगों ने देखा और सुना है. जानकारी के अनुसार, अर्चना गौतम का म्यूजिक एल्बम ‘हाल ए दिल’ (Haale E Dil) पहला बोल्ड गाना था. उस वक्त अर्चना (Archana Gautam) काफी घबराई हुई थीं, लेकिन इस गाने में उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को अपने प्यार का दीवाना बना दिया है. हालांकि अब अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर अपनी दमदार अंदाज के लिए जानी जा रही हैं. जनता भी एक्ट्रेस को काफी पसंद कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर के लिए करण जौहर का उभरा प्यार; थिएटर में उनकी फिल्म देखने पहुंचे, तस्वीरें हुईं वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply