वाणी कपूर ने बिकिनी पहनने से किया इनकार, तो हुआ करोड़ों रुपए का घाटा, एक्ट्रेस ने जताया इस बात का डर

बॉलीवुड में फिल्म शुद्ध देशी रोमांस से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बिकिनी पहनने से मना कर दिया है। वह किसी भी विज्ञापन कंपनी के लिए बिकिनी में शूट नहीं करेंगी। इसकी वजह से उन्हें करोड़ो रुपए का नुकसान हुआ।

Author   |     |     |     |   Updated 
वाणी कपूर ने बिकिनी पहनने से किया इनकार, तो हुआ करोड़ों रुपए का घाटा, एक्ट्रेस ने जताया इस बात का डर
वाणी कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में फिल्म शुद्ध देशी रोमांस से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बिकिनी पहनने से मना कर दिया है। वह किसी भी विज्ञापन कंपनी के लिए बिकिनी में शूट नहीं करेंगी। हाल ही में एक स्किनकेयर ब्रांड ने उन्हें एक अपने एक एड के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने इस विज्ञापन को सिर्फ इस वजह से करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें बिकिनी पहने के लिए बोला गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वाणी कपूर(Vaani kapoor Hot Photos) ने इस अपनी बॉडी को शो करने से मना कर दिया। इससे उनको करोड़ रुपए का घाटा भी हो गया है। वह किसी भी विज्ञापन के लिए बिकिनी नहीं पहनेंगी। वह अपनी इमेज बदलना चाहती हैं। मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, वाणी कपूर को ये ऑफर एक बड़ी स्किनकेयर प्रोडक्ट कंपनी ने दिया था। लेकिन विज्ञापन बनाने वाले डायरेक्ट का मानना था कि एडवरटीजमेंट में एक्ट्रेस को बिकिनी पहनाई जाए। वाणी कपूर के सामने जब ये मांग रखी गई तो उन्होंने ऐसा करने से मना दिया।

वॉर में  दिखा बिकिनी अवतार

आपको बता दें कि हाल ही में, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म वॉर का टीजर (War Teaser) रिलीज हुआ, जिसमें वाणी कपूर को बिकनी पहने देखा गया है। जबकि वाणी कपूर ने अपने पिछली फिल्म बेफिक्रे में कई बार बिकिनी पहने हुए दिखाई दी थीं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काफी बोल्ड सीन भी दिए थे। हालांकि वाणी कपूर ने इस पर सफाई दी है।

बन सकती है एक ही तरह की इमेज

वाणी कपूर (Vaani Kapoor Advertisement) ने कहा कि विज्ञापन की पहुंच किसी भी फिल्म की तुलना में बहुत ज्यादा होती है। यही नहीं विज्ञापन लंबे समय तक लगातार प्रसारित किए जाते हैं। ऐसे में अगर वह बिकनी पहनकर विज्ञापन में दिखाई देंगी तो उनकी एक्ट्रेस वाली इमेज को नुकसान पहुंच सकता है। उनका मनना है कि अभी उनका फिल्मी करियर काफी लंबा है। ऐसे में अगर उनकी ऐसी इमेज बन गई तो फिल्म में भी सिर्फ वैसे ही किरदार मिलेंगे।

अर्जुन रामपाल के घर आया नन्हा मेहमान, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दिया बेबी बॉय को जन्म

यहां देखिए दिलजीत दोसांढ और कृति सेनन का मस्ती भरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply