Sunny Leone Video: एयरपोर्ट में पैपराजी पर भड़की सनी लियोन, कहा- ‘क्या लगता है हिंदी..’

सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी खूबसूरती के अलावा अपने दमदार जवाबों के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में सनी (Sunny Leone) मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को अपनी हिंदी का कमाल दिखाई नजर आई.

  |     |     |     |   Updated 
Sunny Leone Video: एयरपोर्ट में पैपराजी पर भड़की सनी लियोन, कहा- ‘क्या लगता है हिंदी..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनका हर अंदाज उनके चाहने वालों और फैंस को काफी पसंद आता है. सनी लियोन जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. वहीं सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी खूबसूरती के अलावा अपने दमदार जवाबों के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में सनी मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को अपनी हिंदी का कमाल दिखाई नजर आई. यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु हुईं इस बड़ी बीमारी का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द!

पैपराजी पर भड़की :

दरअसल, कनाडा के सिख परिवार में जन्मी और वहीं पली बढ़ी सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी हिंदी का प्रमाण देती नजर आ रही हैं. सनी लियोन को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी से कहती हैं कि क्या आपको लगता है कि मैं हिंदी नहीं बोल सकती? ये वीडियो एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले तो सनी एयरपोर्ट के गेट की तरफ चली जा रही थीं.

https://www.instagram.com/reel/CkSgYKhDoSm/?utm_source=ig_web_copy_link

पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करते है, तभी पैपराजी फोटोज के लिए सनी को ‘धन्यवाद, कल मिलते है’ कहते हैं. इसके बाद इसी बात को सनी (Sunny Leone) दोहराती हैं. लेकिन आगे बढ़ते ही सनी अपने कदम पीछे लेते हुए मुड़कर कहती हैं कि आपको क्या लगता है कि मैं हिंदी नहीं बोल सकती. अब मैं हिंदी बोल सकती हूं. वो वहां से मुस्कुराते हुए चली जाती है.’

यूजर्स ने कहा :

इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स कमेंट बॉक्स पर सनी लियोन (Sunny Leone) की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाक बना रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘अच्छी बेज्जती की इन लोगों की ये ज्यादा स्मार्ट बनते हैं अपने आपको’, ‘हमने तो आपकी अंग्रेज़ी फ़िल्म ही देखी है’, ‘कैटरीना से जयादा हिंदी बोलती है…वो मैडम को अब तक आई नहीं’, ‘डबिंग है क्या ये आवाज’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. सनी (Sunny Leone) के काम की बात करें तो हाल ही में उनके रेमो डिसूजा के साथ म्यूजिक एल्बम ‘नाच बेबी’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर के लिए करण जौहर का उभरा प्यार; थिएटर में उनकी फिल्म देखने पहुंचे, तस्वीरें हुईं वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply