Bigg Boss 16: सलमान खान के साथ मोस्ट रोमांटिक गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में थिरकी कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन कर रही हैं. वहीं इसी सिलसिले में कैटरीना अपने को-एक्टर और खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वालो शो बिग बॉस 16 में पहुंचीं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: सलमान खान के साथ मोस्ट रोमांटिक गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में थिरकी कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan and Katrina Kaif Viral Video: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों डेंगू की वजह से अस्वस्थ थे लेकिन अब वो स्वस्थ होकर बिग बॉस 16 के शुक्रवार और शनिवार का वार एपिसोड को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पिछले हफ्ते करण जौहर ने बिग बॉस को होस्ट करने की जिम्मेदारी संभाली थी. वहीं अब सलमान (Salman Khan) के लौटने के बाद शुक्रवार का एपिसोड काफी खास होने वाला है. इस एपिसोड में उनकी को-एक्टर और खास दोस्त कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मेहनत के तौर पर नजर आएंगी.

वायरल हुआ वीडियो :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन कर रही हैं. वहीं इसी सिलसिले में कैटरीना अपने को-एक्टर और खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वालो शो बिग बॉस 16 में पहुंचीं. गौरतलब है कि, इस समय इंटरनेट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि,सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) बिग बॉस के मंच पर ‘टिप टिप बरसा पानी’ के रीमेक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कैटरीना (Katrina Kaif) येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यह भी पढ़ें: BB 16: सुंबुल तौकीर ने किया सलमान खान का पारा हाई, समझाने पर भी एक्ट्रेस पर नहीं पड़ा कोई फर्क और उसके बाद…

वहीं सलमान (Salman Khan) ब्लैक कलर की पैंट के साथ ब्लू और व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. कैटरीना जैसे ही कदम बढ़ाती हैं, सलमान उनसे मेल खाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं. वहीं बिग बॉस के घर की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को जमकर भटकार लगाते नजर आएंगे.

इस फिल्म में आएंगी नजर :

आपको बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं. इसके बाद कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply