कटरीना कैफ़, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी करेंगे आपकी हर ‘भूत’ वाली प्रॉब्लम को सॉल्व

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif), सिद्धार्थ चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर(Ishaan Khatter) अभिनीत फ़ोन बूथ एक हॉरर-कॉमेडी है! यह तिकड़ी आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है!

  |     |     |     |   Updated 
कटरीना कैफ़, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी करेंगे आपकी हर ‘भूत’ वाली प्रॉब्लम को सॉल्व

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी(Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर(Farahn Akhtar) ने की है, वे कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं। हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी मूल कंटेंट के साथ विजय प्राप्त कर रहे हैं।

इस सूची में एक अन्य नाम शामिल करते हुए, एक्सेल ने अपनी आगामी फिल्म ‘फोन बूथ’ की घोषणा कर दी है जो कैटरीना कैफ(Katrina Kaif), सिद्धार्थ चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर(Ishaan Khatter) अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी है! यह तिकड़ी आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है!

एक्सेल ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Darna allowed hai, as long as you’re laughing along the way. #PhoneBhoot, ringing in cinemas near you in 2021.

@gurmmeetsingh @katrinakaif @siddhantchaturvedi @ishaankhatter @ravi.shankaran @jasvinderbath @ritesh_sid @faroutakhtar”

वर्ष 2019 की सुपर हिट गली बॉय और उनकी आने वाली बॉक्सिंग फिल्म तूफान के बाद, ‘फोन बूथ’ एक्सेल की एक प्रमुख फिल्म घोषणा है। इस बात पर गौर फ़रमाया जाए कि एक्सेल द्वारा साझा की गई कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की इस फोटो को लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था।

आगामी सुपरनैचुरल कॉमेडी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है, और रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित है। टीम इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेगी और 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply