कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ के रिलीज से पहले ही इस खान ने बता डाला डिसास्टर, स्टार्स की बजा डाली बैंड

कुछ समय पहले कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं. वहीं अब इस फिल्म को केआरके ने डिजास्टर बता डाला है.

  |     |     |     |   Published 
कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ के रिलीज से पहले ही इस खान ने बता डाला डिसास्टर, स्टार्स की बजा डाली बैंड

KRK On Phone Bhoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल अपनी फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म का हाल ही में ही ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें कैटरीना के साथ-साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं. ट्रेलर को जनता के मिले-झुले रिएक्शन मिले थे. वहीं हाल में बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने रिलीज से पहले ही फिल्म को डिजास्टर बता दिया है.  यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

                                                 फोन भूत (Phone Bhoot)

केआरके ने फिल्म के ट्रेलर का किया रिव्यू 

केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल में इस फिल्म के ट्रेलर का हाल ही में रिव्यू किया. ट्रेलर देखने के बाद केआरके ने वीडियो डाला जिसमें वो कैटरीना कैफ की बेइज्जती करते नजर आए. हाल में केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कैटरीना और उनकी अपकमिंग फिल्म का रिव्यू किया है. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि ‘एक तो कैटरीना कैफ दीदी हैं और दूसरा इसमें झुग्गी एक्टर हैं. जो आपने आप को लॉन्च होने से पहले ही सुपरस्टार मान चुका था. जिसको पता ही नहीं था फिल्मों में क्या होता है, लेकिन ओवरकॉन्फिडेंट और ओवर एक्टिंग की दुकान है, क्योंकि इसको करण जौहर ने कह दिया था कि तू आने वाले वक्त का सुपरस्टार है तो इसने मान लिया था. इसका नाम है सिद्धांत चतुर्वेदी है’. इतना ही नहीं केआरके अपने वीडियो में कैट को ‘आंटी’ और ‘चाची’ भी कहते हुए नजर आए हैं. केआरके ने आगे कहा कि, ‘एक बार बता दो चाची का रोल क्या है? इस फोन का नाम होना चाहिए था चाची और भतीजों का खेल. दोनों ही फिल्मों के स्टार फ्लॉप एक्टर्स हैं. इस फिल्म को सुपर डिजास्टर होने से कोई बचा नहीं सकता.

बता दें, उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी अपना-अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं फिल्म की अगर बात की जाए तो फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. कैटरीना की ये शादी के बाद पहली फिल्म है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply