इस साल सानिया मिर्जा की भी आएगी बायोपिक, इस दिग्गज फिल्ममेकर ने खरीदे ऑफिशियल राइट्स

टेनिस की स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा की भी बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है। दिग्गज फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म से जुड़े सभी ऑफिशियल राइट्स खरीद लिए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
इस साल सानिया मिर्जा की भी आएगी बायोपिक, इस दिग्गज फिल्ममेकर ने खरीदे ऑफिशियल राइट्स
फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला सानिया मिर्जा की बायोपिक बनाएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्मों पर गौर किया जाए तो पिछले कुछ वर्षों से इस इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का चलन तेजी से बढ़ा है। इसके पीछे वजह यह भी रही है कि एक के बाद एक रिलीज हो रहीं बायोपिक्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया। खासकर भारतीय खिलाड़ी जैसे- महेंद्र सिंह धोनी, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम की बायोपिक्स को काफी पसंद किया गया। अब इस कड़ी में टेनिस की स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा का भी नाम जुड़ने जा रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला सानिया की बायोपिक बनाएंगे।

हाल ही में रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार बिजनेस किया। यह फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अभी भी कई राज्यों में इस फिल्म की कमाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉनी स्क्रूवाला सानिया मिर्जा की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी ऑफिशियल राइट्स खरीद लिए हैं।

सानिया की बायोपिक में उनका संघर्ष, उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव और शादी से जुड़ी कई अनकही बातों को दिखाया जाएगा। सानिया ने अपनी बायोपिक बनाए जाने को लेकर कहा कि वह बेहद खुश हैं। वह बहुत नर्वस फील कर रही हैं। सानिया मिर्जा ने कहा, ‘ये शरीर में कंपन पैदा करने जैसा है कि जब आपको पता चले कि आपका जीवन अब बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। दुनिया आपके बारे में जानेगी। एक बार फिर आपकी आंखों के सामने आपका पूरा जीवन आएगा। जब मेरी बायोग्राफी आई थी तब भी मैंने ऐसा ही महसूस किया था।’

बताते चलें कि एयरफोर्स में फ्लाइट लेफ्टिनेंट रहीं गुंजन सक्सेना की बायोपिक भी इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मशहूर शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो तोमर की बायोपिक भी इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रकाशी और चंद्रो तोमर का किरदार तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर निभाएंगी। गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। उनकी शादी हैदराबाद में हुई थी। सानिया पिछले साल मां बनी हैं, उनके बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है। इस साल सानिया टेनिस कोर्ट में भी कमबैक करेंगी। हाल ही में सानिया मिर्जा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी बहन अनम के साथ आई थीं। यहां दोनों बहनों ने कपिल के साथ जमकर मस्ती की। सानिया इससे पहले भी कपिल के शो में आ चुकी हैं।

देखें सानिया मिर्जा की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply