द कपिल शर्मा शो हाइलाइट्स: सानिया मिर्जा की खिंचाई से शर्माएं कपिल शर्मा, बच्चा यादव ने किया शो में धमाल

कपिल शर्मा, सानिया मिर्जा का शो पर स्वागत करने के बाद कहते हैं,' वक्त बदल गया है मेरी शादी हो गई है और आप मां बन गई हैं। कपिल की इसी बात को पकड़ते हुए सानिया मिर्जा ने पूछा,' आप कब गुड़ न्यूज सुना रहे है।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो हाइलाइट्स: सानिया मिर्जा की खिंचाई से शर्माएं कपिल शर्मा, बच्चा यादव ने किया शो में धमाल
कपिल शर्मा के साथ सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा ( इंस्टाग्राम)

इस बार के द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपनी बहन के साथ अनम मिर्जा के पहुंची थी। कई वरिष्ठ पुरस्कारों से सम्मानित सानिया मिर्जा ने शो के अंदर कपिल शर्मा की बोलती पूरी तरह से बंद कर दी। सिद्धू पाजी ने सानिया मिर्जा को उनके मां बनने को खुशी पर बधाई भी दी। शो के अंदर सानिया मिर्जा ने कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ा जब उन्होने कपिल शर्मा का मजाक नहीं उड़ाया हो। यहां तक की कई बार ऐसा भी हुआ जब कपिल शर्मा शरमाते हुए भी दिखाई दिए।

कपिल शर्मा, सानिया मिर्जा का शो पर स्वागत करने के बाद कहते हैं,’ वक्त बदल गया है मेरी शादी हो गई है और आप मां बन गई हैं। कपिल की इसी बात को पकड़ते हुए सानिया मिर्जा ने पूछा,’ आप कब गुड़ न्यूज सुना रहे है। ये बात सुनते ही कपिल शर्मा शरमाने लगते हैं। सानिया मिर्जा कहती है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब कपिल शर्मा शर्मा गया हो।

सानिया करती है इजहान की देखभाल

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बच्चे के बारे में बात करते हुए, कपिल शर्मा सानिया से पूछते है कि क्या कपल के बीच टॉस के बेस पर डायपर बदलने का काम तय किया जाता है। सानिया इसका जवाब देते हुए कहती कि वह एक बहुत ही अच्छी माँ है और डायपर वो ही बदलती है और वह खुद इजहान की बाकी जरूरतों का ध्यान रखती है। शोएब ज्यादा कुछ नहीं करते है क्योंकि या तो वह थके हुए घर आते है या सिर्फ कुछ वक्त के लिए हमारे साथ होते हैं। इसलिए वह उन्हें आराम करने देती है और इन कामों के चलते उन्हें परेशान नहीं करती है।

जल्द कोर्ट पर लौटेंगी सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा भी इस साल के अंत तक अपनी वापसी के बारे में बोलती हुई नजर आईं। वह दूसरे जीवन को जन्म देने की सुंदरता के बारे में बात रखती हुए भी दिखाई दीं । खिलाड़ी शो में इस बात का खुलासा करती है कि वह कोर्ट में लौटने से पहले प्रेग्नेंसी वेट को कम करने की प्लानिंग कैसे बना रही है।

जब सानिया ने भिजवाई कपिल के लिए बिरयानी

कपिल शर्मा एक इंसिडेंट को याद करते हुए नजर आते हैं जब वह हैदराबाद गए हुए थे। वह पर उन्होंने सानिया मिर्जा को सबसे अच्छी बिरयानी परोसने वाली जगह के बारे में जानने के लिए फोन किया। सानिया मिर्जा जबकि दुबई में थी इसके बावजूद उन्होंने स्वादिष्ट बिरयानी के साथ एक बड़ा कंटेनर कपिल के लिए भिजवाया। कपिल ने शेयर किया कि बिरयानी इतनी सारी हो गई थी कि उन्होंने वो सबके बीच में बांटवा दी, जिसके बाद पूरे होटल में बिरयानी की सुगंध फैल गई। जबकि बिरयानी लाने वाले व्यक्ति ने उनसे पैसे नहीं लिए, बल्कि अपना कंटेनर वापस भिजवाने का अनुरोध किया।

बच्चा और तितली यादव का दिखा कमाल

द कपिल शर्मा शो में सबसे ज्यादा मजेदार पल वो देखने को मिला, जब बच्चा और तितली यादव अपने बच्चे को मेजदार तरीके से सुलाते हुए नजर आएं। दोनों जिस तरह से अपने बच्चे को लौरी गाकर सुला रहे थे, उसे देखकर सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा की हंसी बुरी तरह से नहीं रुक पाई।

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़ा हुए पोस्ट

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा दोनों बहने हैं बेहद प्यारी

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply