फिल्म सोनचिड़िया के बारे में बताने चंबल से आए सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा

सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी अभिनीत फिल्म 'सोनचिड़िया' 1 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के बारे में बताने के लिए पूरी टीम आज मुंबई में इकट्ठा हुई थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म सोनचिड़िया के बारे में बताने चंबल से आए सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा
'सोनचिड़िया' फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

चंबल के बागियों पर आधारित फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी मुख्य किरदारों में हैं। ‘सोनचिड़िया’ के बारे में बताने के लिए शुक्रवार को फिल्म की पूरी टीम मुंबई के एक होटल में पहुंची थी। इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने बताया कि उनकी इस फिल्म में क्या खास है और दर्शकों को यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

‘सोनचिड़िया’ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए कहा कि इस फिल्म का आइडिया रॉनी स्क्रूवाला का ही है। मैंने इस फिल्म को बनाने में काफी समय लिया। रॉनी स्क्रूवाला ने जिस तरह से मुझपर भरोसा जताया है वह आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म के बारे में कहा कि वह पिछले काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर उन्हें ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 70 के दशक में चंबल में डाकुओं और बागियों के प्रभुत्व की कहानी बयां करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा, ‘आज जब मैं घर वापस जाऊंगा तो मुझे बहुत संतुष्टि मिलेगी। मैं खुद से कह सकूंगा कि मैं इस शानदार फिल्म का हिस्सा हूं। इस फिल्म के लिए जब अभिषेक चौबे (डायरेक्टर) ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाने के लिए बुलाया तो मैंने उनसे कहा कि मैं इस फिल्म को करना चाहता हूं क्योंकि मैं इसी तरह की फिल्म की तलाश में था। डेट्स को लेकर काफी इश्यू हुए, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मेकर्स ने इन्हें एडजस्ट किया और मेरे साथ तालमेल बैठाया।’

फिल्म के बारे में बताते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘फिल्म में मेरा किरदार आध्यात्मिक है। मैंने ऐसे किसी डाकू को नहीं देखा जो खूंखार होने के बजाय कुछ और हो। फिल्म में मेरा किरदार सुशांत के किरदार को खूब ज्ञान देता है। अभिषेक चौबे ने फिल्म को लेकर बहुत मेहनत की है। उन्होंने इसकी कहानी के बारे में सब जाना और सीखा। यहां तक कि वह इस फिल्म के लिए एक ग्रामीण तक बन गए थे। बतौर लेखक और निर्देशक मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।’ मनोज बाजपेयी ने पद्मश्री सम्मान से नवाजे जाने पर भी सरकार और जनता का शुक्रिया अदा किया। इवेंट के दौरान फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अभिनेता आशुतोष राणा ने भी अभिषेक चौबे की जमकर तारीफ की।

देखें इवेंट की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply