Bhojpuri: नेहा मलिक के नए गाने ‘राजे जाट’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा गाना !

नेहा मलिक (Neha Malik) जल्द ही अपने नए म्यूजिक एल्बम से कमबैक करने वाली हैं. इस बात जानकारी शेयर करते हुए नेहा (Neha Malik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग सांग 'राजे जाट' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: नेहा मलिक के नए गाने ‘राजे जाट’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा गाना !
नेहा मलिक के नए गाने 'राजे जाट' का फर्स्ट लुक पोस्टर!

Neha Malik Song: पॉपुलर मॉडल से एक्ट्रेस बनी नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नेहा भोजपुरी फिल्मों के साथ- साथ ‘सखियां’, ‘अधिया’, ‘बिंदी’ जैसे सुपरहिट गानों से अपनी शानदार पहचान बनाई. नेहा अपने एक्टिंग के साथ अपने एक्सप्रेशन से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली नेहा मलिक (Neha Malik) जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

इस गाने में आएंगी नजर :

इन दिनों पर्दे से दूर नेहा मलिक (Neha Malik) जल्द ही अपने नए म्यूजिक एल्बम से कमबैक करने वाली हैं. इस बात जानकारी शेयर करते हुए नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग सांग ‘राजे जाट’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में उनके साथ सिंगर और गीतकार लड्डी चहल नजर आ रहे हैं. नेहा मलिक (Neha Malik) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘राजे जाट 27 सितंबर.’ वहीं नेहा और लड़की चहल के फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

https://www.instagram.com/p/Ci18d2SpHfW/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा मलिक का नया गाना

इस दिन रिलीज होगा गाना :

नेहा मलिक (Neha Malik) अपकमिंग गाने ‘राजे जाट’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में रेड कलर का खूबसूरत सूट पहने नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपने चेहरे पर नॉर्मल मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है. पोस्टर में नजर आ रहे लड्डी चहल डेनिम की शर्ट और ब्लैक कलर की जीन्स पहने नजर आ रहे हैं. नेहा मलिक (Neha Malik) के लेटेस्ट अपकमिंग सांग ‘राजे जाट’ को लड्डी चहल और गुरलेज अख्तर ने गाया है और इसका म्यूजिक स्टारबॉय एक्स ने दिया है. इसके अलावा इस गाने को तेजिंदर धीमान ने डायरेक्ट किया है. जानकारी के अनुसार, इस गाने में नेहा मलिक के साथ परमिश वर्मा और लड्डी चहल नजर आने वाले हैं. ये गाना 27 सितंबर को रिलीज किया जायेगा.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply