Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई. साथ में उन्हें आत्महत्या के लिए भी उकसाया जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

Tanushree Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. MeToo Movement की भारत में शुरूआत तनुश्री के जरिए ही हुई थी. 2020 में एक फिल्म के सेट पर यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात करने के बाद कई और हसीनाएं सामने आई थी और सबने आपबीती सुनाई थी. वहीं अब तनुश्री ने दावा किया है कि उनके ऐसा करने के बाद उन्हें मारने की कोशिश की गई थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कई राज से पर्दा उठाया है.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

तनुश्री का एक्सिडेंट कराने की कोशिश की गई 
एक नए इंटरव्यू में तनुश्री ने शेयर किया कि, ‘जब मैं उज्जैन में थीं, तो मेरी कार के ब्रेक में एक-दो बार ‘छेड़छाड़’ की गई थी. मैं एक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और यह एक बहुत बुरी दुर्घटना थी. मेरी कई हड्डियां टूटने से बची थीं. इसने मुझे कुछ महीनों के लिए बेड रेस्ट पर ला दिया और मुझे उन चोटों से ठीक होने में समय लगा, क्योंकि बहुत खून बह गया थाट’.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

पानी में जहर भी मिलाया गया

तनुश्री ने ये भी बताया की उन्हें जहर भी देने की कोशिश की गई है. तनुश्री ने कहा, ‘एक नौकरानी थी, जो मेरे घर में लगाई गई थी और मैं धीरे-धीरे बीमार हो गई. अब, यह मेरा संदेह है कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था’.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अके

तनुश्री ने बताया था की उन्हें परेशान किया जा रहा है
तनुश्री ने बताया था कि बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र का पुराना राजनीतिक सर्किट, और नापाक राष्ट्र-विरोधी लोग आम तौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं. मुझे पूरा यकीन है कि जिन #metoo अपराधियों और एनजीओ का मैंने खुलासा किया है, वे इस सबके पीछे हैं क्योंकि मुझे इस तरह क्यों निशाना बनाया और परेशान किया जाएगा. वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि कुछ लोग चाहते हैं कि वो आत्महत्या कर ले.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

बता दें, तनुश्री 2020 में भारत वापस आई थी और फिर से इंडस्टरी में काम करना चाहती थी लेकिन उन्हें काम नहीं मिला. उन्होंने बताया था कि वह अपना करियर फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं. लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं. उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स और वेब शोज मिले लेकिन अचानक डायरेक्टर इन्कॉग्निटो मोड में चले जाते हैं या स्पॉन्सर्स पीछे हट जाते हैं. इसलिए काम नहीं मिल पाता.

इन लोगों पर लगाया था आरोप

बता दें कि साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान तनुश्री दत्ता ने आवाज उठाई थी. उन्होंने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply