Bhojpuri Song: अंकुश राजा के नये गाने ‘जाड़ा सम्हार दS’ मे मचाया धमाल , कोमल सिंह की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

अंकुश राजा (Ankush Raja) के  नये  गाने ‘जाड़ा सम्हार दS’ (Jada Samhar Da) को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ कोमल सिंह (Komal Singh) भी नजर आ रही हैं. गाने में एक्टर घर से दूर कमाने जाने की बात करते हैं और पत्नी बनीं एक्ट्रेस कोमल सिंह उनसे इसी बात पर नाराज हो जाती हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: अंकुश राजा के नये गाने ‘जाड़ा सम्हार दS’ मे मचाया धमाल , कोमल सिंह की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

अंकुश राजा (Ankush Raja)  भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. अंकुश राजा के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अब अंकुश राजाका नया गाना ‘जाड़ा सम्हार दS’ (Jada Samhar Da) रिलीज किया गया है. जो अब तहलका मचा रहा है.

Ankush Raja new song
Ankush Raja new song

अंकुश राजा का नया गाना जाड़ा सम्हार दS’

दरअसल, अंकुश राजा (Ankush Raja) के  नये  गाने ‘जाड़ा सम्हार दS’ (Jada Samhar Da) को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ कोमल सिंह (Komal Singh) भी नजर आ रही हैं. गाने में एक्टर घर से दूर कमाने जाने की बात करते हैं और पत्नी बनीं एक्ट्रेस कोमल सिंह उनसे इसी बात पर नाराज हो जाती हैं. वो उनसे फिर से प्यार नहीं करते हैं, जिसके बाद अंकुश राजा उन्हें बार-बार मनाते दिखते हैं. इस पर कोमल उनसे डिमांड करती हैं कि उन्हें पैसे-वैसा कुछ नहीं चाहिए ना ही साड़ी ना ही झुमका. वो बस चाहती हैं अंकुश जाड़ा सम्हार दें. गाने में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री धमाल मचा रही है. फैंस को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए विवादित बयान पर नदव लापिड को गोली मारना चाहता है ये शख्स

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

बता दें गाना ‘जाड़ा सम्हार दs’ को अंकुश राजा ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है. दोनों की गायिकी को काफी पसंद किया गया है. म्यूजिक विक्की वोक्स ने दिया है. राइटर बोस रामपुरी हैं. वीडियो आर्यन देव का है और कोरियोग्राफर अशोक स्मार्ट हैं. प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. अंकुश राजा की फिल्मों की बात करें तो वो वेब सीरीज ‘पकड़ुआ बियाह’ में नजर आने वाले है इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता और अनारा गुप्ता भी नजर आयेंगी.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply