Bhojpuri: पाखी हेगड़े ने टीवी को कहा बाय, अब बड़े पर्दे पर बोल्ड अवतार में आयेंगी नजर; देखें वीडियो

कुछ दिनों से पाखी स्टार प्लस के शो 'उड़ती का नाम रज्जो' के लिए काम कर रही हैं, जिसके चलते पाखी को भोजपुरी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी. प्रदीप पांडे 'चिंटू' के साथ फिल्म 'राउडी रॉकी' में पाखी ने रोल किया है

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri:  पाखी हेगड़े ने टीवी को कहा बाय, अब बड़े पर्दे पर बोल्ड अवतार में आयेंगी नजर; देखें वीडियो

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की अदाओं का जलवा इंटरनेट पर छाया रहता है. भोजपुरी के कई दिग्गज सितारों के साथ पाखी हेगड़े फिल्में कर चुकी हैं. मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, रवि किशन और निरहुआ जैसे कलाकारों के साथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाते हुए पाखी ने खूब नाम भी कमाया. बीते कुछ समय से पाखी भोजपुरी सिनेमा से दूर नजर आईं, ऐसे में उनका गाना ‘पिया पीस दिया जवानी के’ रिलीज होने पर उनके फैंस में खुशी की लहर छा गई.

भोजपुरी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी

कुछ दिनों से पाखी स्टार प्लस के शो ‘उड़ती का नाम रज्जो’ के लिए काम कर रही हैं, जिसके चलते पाखी को भोजपुरी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी. प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) ‘चिंटू’ के साथ फिल्म ‘राउडी रॉकी’ में पाखी ने रोल किया है, उसी फिल्म का गाना ‘पिया पीस दिया जवानी के’ रिलीज होने पर पाखी और प्रदीप की मसालेदार केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खुद पाखी ने इस बात को कंफर्म किया कि उन्होंने सिर्फ ‘रावडी रॉकी’ के इस पर ही परफॉर्म किया है.  यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

बिजी शेड्यूल से समय निकाला

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर यह लंबे समय के बाद वापसी है. पाखी ने बताया कि उनके स्टार प्लस के शो ‘उड़ती का नाम रज्जो’ की शूटिंग की व्यस्तता के कारण भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं कर पा रही. इस गाने में काम करने के लिए पाखी ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला, पाखी का कहना है कि राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) के निर्देशन में वे पहले भी कई फिल्में कर चुकी हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म के गाने मैं काम करने के लिए समय निकाला.  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

पहले हीरो बने उसके बाद गायक

भोजपुरी सिनेमा की परंपरा रही है की मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे बड़े गायक खुद ही अपने गाने में हीरो के तौर पर देखे गए हैं, लेकिन प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) ‘चिंटू’ भोजपुरी सिनेमा में पहले हीरो बने उसके बाद गायक. ‘पिया पीस दिया जवानी’ के गाना प्रदीप पांडे और भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है इस गीत के लेखक सुमित सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chandravanshi) हैं. रमना मोगली (Ramna Mogli) के निर्देशन में बनी ‘राउडी रॉकी’ 30 दिसंबर को बिहार में रिलीज होने जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply