शिवा का सूर्या रिलीज से पहले ही Pakhi Hegde ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, शिवा कंठम के साथ कर रही ड़ास

पाखी (Pakhi Hegde)ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो उनकी आने वाली फिल्म 'शिवा का सूर्या' का है। इस वीडियो में उनके साथ साउथ के फेमस एक्टर शिवा कंठम नेनी भी नजर आ रही हैं। वीडियो में पाखी, शिवा कंठम के साथ ड़ास करती नजर आ रही है। वीडियो में फैंस पाखी(Pakhi Hegde) की अदाए देखकर उनके दीवाने हो गए है।

  |     |     |     |   Updated 
शिवा का सूर्या रिलीज से पहले ही Pakhi Hegde ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, शिवा कंठम के साथ कर रही ड़ास

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। पाखी (Pakhi Hegde)की तस्वीरें और वीडियों आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते  रहते है। हाल ही में एक बार फिर पाखी (Pakhi Hegde)का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं।

दरअसल पाखी (Pakhi Hegde)ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो उनकी आने वाली फिल्म ‘शिवा का सूर्या’ का है। इस वीडियो में उनके साथ साउथ के फेमस एक्टर शिवा कंठम नेनी भी नजर आ रही हैं। वीडियो में पाखी, शिवा कंठम के साथ ड़ास करती नजर आ रही हैं। वीडियो में फैंस पाखी(Pakhi Hegde) की अदाए देखकर उनके दीवाने हो गए है।  वीडियो में पाखी का बोल्ड और सेक्सी अँदाज साफ नजर आ रहा हैं।

पाखी(Pakhi Hegde) ने यह वीडियो शेयकर करते हुए लिखा कि 17 जून को रिलीज हो रही फिल्म “शिव का सूर्य” के गाने के कुछ झलकियां आप मुझसे फिल्म के बारे में एक सवाल पूछ सकते हैं और मैं इसका जवाब दूंगी”. ‘आपका सवाल !!!,  चलिये पूछिए क्या जाना चाहते हैं आप???’

https://www.instagram.com/reel/CelI0PtJApU/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो के पोस्ट होने के तुरत बाद ही यह सोशल मीडिया पर छा गया। साथ ही अब फैंस इस वीडियो पर लाइक कमेट करते नहीं थक रहे हैं।

बता दे की पाखी(Pakhi Hegde) हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से भी अधिक फॉलॉवरस ऐसे में उनका यह पोस्ट उनकी आने वाली फिल्म ‘शिवा का सूर्या’ के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। पाखी की यह फिल्म ‘शिवा का सूर्या’ 17 जून को आएगी।इस फिल्म को भोजपुरी और तेलगु में रिलीज किया जायेगा। श्री गौरी प्रोडक्शन के बैनर से बनी फिल्म ‘शिवा का सूर्या’ के निर्माता घंटा श्रीनिवास और कोल्लिपारा श्रीनिवास हैं। जबकि लेखक – निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी हैं। फिल्म में शिवा कंठम नेनी और पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा,  बबिता सिंह, प्रकाश जैश, मंटू लाल यादव, निशा दुबे, कार्तिकेय, गुड्डू सुर्दशन, गौतम राज, राजेंद्र, खुशबू अहम भूमिका में हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply