Rakhi Sawant Vs Sherlyn: राखी सांवत और शर्लिन चोपड़ा के बीच फिर हुआ गंदा झगड़ा, ड्रामा क्वीन को बता डाला गंजी

Sheryln Chopra and Rakhi Sawant Catfight: राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा साजिद खान की वजह से आपस में भिड़ती हुई आई नजर.

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant Vs Sherlyn: राखी सांवत और शर्लिन चोपड़ा के बीच फिर हुआ गंदा झगड़ा, ड्रामा क्वीन को बता डाला गंजी

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है तभी से बवाल मचा हुआ है. मीटू के आरोपी साजिद खान को लेकर ना सिर्फ जनता बल्कि स्टार्स भी घर से बाहर निकालने की मांग करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई सालों बाद एक बार फिर कई अभिनेत्रियां फिर से मीडिया के सामने आई और साजिद खान को लेकर खुलासे करती दिखी. उनमें से एक अभिनेत्री जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं वो हैं शर्लिन चोपड़ा. शर्लिन ने साजिद के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है, लेकिन अभिनेत्री का दावा है कि मुंबई पुलिस ने साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने को लेकर उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही है. शर्लिन के इस बयान के बाद राखी सावंत साजिद खान की सपोर्ट में बोलती नजर आई थीं. जहां बीते दिनों राखी ने शर्लिन का मजाक उड़ाया था, वहीं अब शर्लिन चोपड़ा भी पीछे नहीं रही. उन्होंने भी राखी की खिल्ली उड़ा डाली है. यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

सलमान खान, शर्लिन चोपड़ा और साजिद खान (Salman Khan, Sherlyn Chopra, Sajid Khan)

पहले राखी ने शर्लिन का मजाक उड़ाया 

शर्लिन चोपड़ा हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रो पड़ी थी. वहीं जब राखी से उनको लेकर सवाल किया गया था राखी ने उनका खूब मजाक उड़ाया. राखी ने साजिद को अपना भाई बताते हुए दावा किया था कि, ‘पुलिस क्यों देगी साथ जब साजिद दोषी है ही नहीं. उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी, कोर्ट ने साजिद खान को सजा-ए-फांसी या काला पानी की सजा नहीं दी. तुम मेकअप चार किलो का लगाकर, साड़ी पहन कर, मीडिया के सामने दूसरों पर दोष लगाती हो. शर्म नहीं आती है तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती तुम?’ बस फिर क्या राखी की ये बातें सुनकर शर्लिन भी कहां चुप बैठने वाली थी. उन्होंने पलटवार करते हुए राखी की बेइज्जती कर डाली. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: नम्रता मल्ला और खेसारी लाल का गाना ‘तबला’ हुआ रिलीज, कुछ ही समय में मिले 1 मिलियन व्यूज!

https://fb.watch/gxTWbdeq4c/

शर्लिन ने राखी को कहा गंजी

राखी के इस बयान के बाद शर्लिन चोपड़ा ने उन पर पलटवार करते हुए ड्रामा क्वीन को गंजा बुलाया है. जी हां शर्लिन ने वीडियो देखने बाद शर्लिन ने राखी की पर्सनल लाइफ पर पलटवार करते हुए कहा, ‘आदिल से पहले उसके जितने भी बॉयफ्रेंड थे वो सब टाइमपास थे. राखी मेहनत नहीं करना चाहती है और इसलिए पूरे वक्त बस मीडिया के सामने बकबक करती रहती हैं. अगर हिम्मत है तो आकर मेरे सामने खड़ी होकर दिखाओ. राखी सावंत 31 किलो का मेकअप करती हैं और अपने गंजेपन को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन लगाती हैं’. देखा जाए तो ये सब सुनकर राखी तो चुप नहीं बैठने वाली है. अब दोनों की कैट फाइट कितने दिनों तक चलती है ये देखना इंटरेस्टिंग होने वाला है.

यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply