#MeToo आरोपी साजिद खान के समर्थन में आई राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ाते हुए कहा- अभी रुको रेप केस आएगा

#MeToo आंदोलन के आरोपों में घिरे साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ कुछ कलाकार हैं तो कुछ उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) उनके समर्थन में नजर आईं.

  |     |     |     |   Updated 
#MeToo आरोपी साजिद खान के समर्थन में आई राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ाते हुए कहा- अभी रुको रेप केस आएगा

Rakhi Sawant support Sajid Khan: साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ #MeToo आंदोलन के दौरान शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), मंदाना करीमी, जिया खान जैसी तमाम एक्ट्रेसेस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद से मिटू आरोप को लेकर फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) विवादों में चल रहे हैं. हाल ही में शर्लिन चोपड़ा मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फिल्म मेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं. हालांकि इन सब विवादों के बीच साजिद (Sajid Khan) के खिलाफ कुछ कलाकार हैं तो कुछ उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) उनके समर्थन में नजर आईं. यह भी पढ़ें: Amitabh Bacchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

राखी ने कहा :

मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने साजिद खान (Sajid Khan) को सजा दिलाने को लेकर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बारे में बेबाक ढंग से अपनी बात कही. राखी ने कहा कि, ‘क्यों लेगा जब वो (साजिद खान) कुसूरवार ही नहीं हैं. उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दिया, कोर्ट ने साजिद खान को सजा-ए-फांसी या काला पानी की सजा ही नहीं दी. तुम मेकअप 4 किलो का लगा के, साड़ी पहन के, मीडिया के सामने दूसरों पे दोष लगाती हो. शर्म नहीं आती तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब नहीं जाती तुम’.


आगे राज कुंद्रा के बचाव में भी बात करते हुए राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं कि, ‘पुलिस को भी पता चला की केस में दम ही नहीं हैं. ये मैडम रोज़ नींद से उठ के आ के शिकायत करती हैं, कभी मेरे भाई राज कुंद्रा के लिए, कभी मेरे भाई साजिद खान (Sajid Khan) के लिए. क्या है इसकी प्रॉब्लम? अभी 6 महीने रुको किसी और रेप का केस ले कर आएगी.’ आगे राखी ये भी कहती हैं कि, ‘पहले खुद तो सुधरों फिर दूसरों को सुधारना’.

सलमान खान पर साधा निशाना :

आपको बता दें, शर्लिन चोपड़ा लगातार साजिद खान (Sajid Khan) को सजा दिलाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रही हैं. हाल ही में उन्होंने रोते हुए सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘साजिद खान के सर पर किसी और नहीं, सलमान खान (Salman Khan) सर का हाथ है. उनके होते हुए साजिद खान का कोई बाल तक बका नहीं कर सकता है’.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply