BB16: साजिद खान को लेकर शर्लिन चोपड़ा की सुनवाई ना होने पर भड़कती दिखीं DCW चीफ, कहा- ‘FIR क्यों नहीं हुई’

बिग बॉस 16 के घर में नजर आ रहे साजिद खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. DCW चीफ ने सवाल खड़े किए हैं कि अब तक भी शर्लिन चोपड़ा मामले में एफआईआर क्यों नहीं की गई है. देखिए उन्होंने क्या-क्या कहा.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: साजिद खान को लेकर शर्लिन चोपड़ा की सुनवाई ना होने पर भड़कती दिखीं DCW चीफ, कहा- ‘FIR क्यों नहीं हुई’

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान आए हैं तभी से वो विवादों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. पहले दिन से ही उन्हें शो से बाहर करने की मांग की जा रही है. जनता का मानना है कि मीटू के आरोपी को सलमान खान के शो में एंट्री ही क्यों दी गई. वहीं हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर मीटू के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं वो साजिद खान के खिलाफ अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास भी पहुंची थीं.  हालांकि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी स्टेटमेंट दर्ज नहीं करवा पाईं. हाल ही में उनका वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें शर्लिन चोपड़ा मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई थी. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा मामले में DCW (दिल्ली महिला आयोग) चीफ स्वाति मालीवाल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.  यह भी पढ़ें: Amitabh Bacchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

DCW चीफ ने निकाली भड़ास 

स्वाति मालीवाल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘साजिद खान के खिलाफ एक और शिकायत सामने आ चुकी है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि साजिद खान के खिलाफ अब तक भी एफआईआर क्यों नहीं दर्ज करवाई गई है. अब तक भी साजिद खान के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया गया है. साजिद खान बिग बॉस 16 के घर में अपनी इमेज सुधारने की कोशिश कर रहे हैं. इस काम में बिग बॉस के मेकर्स साजिद खान की मदद कर रहे हैं. ये वही आदमी है जिसके खिलाफ 10 औरतों ने मीटू के आरोप लगाए हैं’. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

शर्लिन चोपड़ा और साजिद खान (Sheryln Chopra and Sajid Khan)

इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल ने आगे कहा कि, ‘इस आदमी ने औरतों के साथ बदसलूकी की है. वो अपनी मर्जी से अदाकाराओं को रोल देता था. उसके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. इसने लड़कियों का इस्तेमाल करने का बिजनेस खोल रखा था. इसको सबक सिखाना जरूरी है’. बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब स्वाति मालीवाल ने साजिद खान के खिलाफ बयान दिया हो. इससे पहले भी स्वाति मालीवाल ने साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री लेने पर सवाल उठाए थे.

साजिद खान को घर से निकालने की उठी मांग 

साजिद खान को बार-बार घर से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. जनता से लेकर कई अभिनेत्रियां इस पर अपनी राय रख चुकी हैं. वहीं अगर साजिद के गेम की बात की जाए तो वो घर के अंदर काफी सेफ खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply