राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, एक्ट्रेस से आदिल ने पूछा- सच में 10 बॉयफ्रेंड तुम्हारे?

#मिटू आरोपी साजिद खान के समर्थन में बोलते हुए हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शर्लिन (Sherlyn Chopra) का मजाक उड़ा दिया था. जिसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई. हालांकि ये जुबानी जंग अब कानूनी कार्रवाही तक पहुंच चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, एक्ट्रेस से आदिल ने पूछा- सच में 10 बॉयफ्रेंड तुम्हारे?

Sherlyn Chopra Vs Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दोनों के बीच लगातार कैट फाइट देखने को मिल रही है. दरअसल, जब से साजिद खान बिग बॉस 16 में शामिल हुए हैं, उनका नाम विवादों में आ रहा है. हाल ही में #मीटू का आरोप लगाने वाली शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने पहुंची थीं. लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ये बात खटक गईं और साजिद खान के समर्थन में बोलते हुए उन्होंने शर्लिन (Sherlyn Chopra) का मजाक उड़ा दिया था. जिसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई. हालांकि ये जुबानी जंग अब कानूनी कार्रवाही तक पहुंच चुकी है.

लड़ाई पहुंची कोर्ट-कचहरी :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की कैट फाइट अब कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गई है. राखी ने शर्लिन के बयान पर पलटवार करते हुए उन पर मानहानि का केस कर दिया है. राखी ने एक्ट्रेस पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शनिवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने वकील के साथ शर्लिन (Sherlyn Chopra) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद, राखी (Rakhi Sawant) ने मीडिया से बात की और कहा कि, शर्लिन की टिप्पणियों के कारण, उसका निजी जीवन बहुत प्रभावित हुआ है क्योंकि उसके प्रेमी (आदिल) ने उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है. यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का दावा- ‘राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बनाते हैं पोर्न वीडियो’

आदिल ने किया सवाल:

राखी (Rakhi Sawant) ने कहा, ‘मुझे ये कहते हुए दुख हो रहा है कि मेरे बारे में उन्होंने जो कुछ भी कहा उससे मेरे जीवन में उथल-पुथल मच गई है. उसकी इन बातों की वजह से मेरे बॉयफ्रेंड ने पूछा है ‘क्या शर्लिन जो कह रही है उसमें कोई सच्चाई है, क्या मैं सच में 10 बॉयफ्रेंड हैं.’ इसके अलावा राखी (Rakhi Sawant) ने ये भी कहा कि, ‘पैसे के लिए वो बिजनेस मैन और बड़े लोगों को ब्लैकमेल करती है.’ आपको बता दें, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने #मिटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज कराया है, जिसके बाद फिल्म मेकर साजिद के समर्थन में राखी सावंत नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply