शर्लिन चोपड़ा-राखी सावंत की जंग में कूदे राज कुंद्रा, कहा- ‘खुद अपने पोर्नोग्राफिक कंटेंट अपलोड किए…’

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. वहीं इस बीच राज कुंद्रा ने शर्लिन को लेकर एक ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
शर्लिन चोपड़ा-राखी सावंत की जंग में कूदे राज कुंद्रा, कहा- ‘खुद अपने पोर्नोग्राफिक कंटेंट अपलोड किए…’

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले काफी समय से पोनाग्रोफी मामले को लकर लाइमलाइट में बने हुए थे. इस मामले के तहत उन्हें जेल भी भेजा गया था लेकिन जमानत मिलने के बाद राज कुछ समय तक मीडिया से और सोशल मीडिया दोनों से ही दूरी बनाते नजर आ रहे थे. लेकिन अब राज सबके सामने धीरे-धीरे आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कई सवालों के जवाब ट्वीट के जरिए दिए थे. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा पर कमेंट कर के वो फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल हाल ही में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच साजिद खान को लेकर बहस हो गई थी. जहां शर्लिन का कहना था कि बिग बॉस के घर से साजिद को निकालना चाहिए वहीं राखी का कहना था कि साजिद उनके भाई है उन्हें कुछ नहीं किया है. तभी से दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीं अब इस पूरे मामले में साजिद खान कूद पड़े है. यह भी पढ़ें: Rajinikanth Look-Alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

राखी सावंंत और शर्लिन चोपड़ा (Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra)

राज कुंद्रा ने किया ट्वीट

हाल ही में शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर राखी की खिल्ली उड़ाई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद राज कुंद्रा ने एक ट्वीट कर लिखा था, “शर्लिन चोपड़ा वैसे तो ट्वीट के लायक नहीं हैं लेकिन कैसे वो अपनी गलत बात को सही साबित करते हुए लीगल नोटिस भेज रही हैं, उन्होंने खुद अपने पोर्नोग्राफिक कंटेंट अपलोड किए हैं और अब कह रही हैं कि ये पायरेटेड और वायरल हैं. कोई भी इसे आराम से गूगल कर सकता है”. उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ शर्लिन का एक वीडियो भी लिंक शेयर किया है. हालांकि, हैरानी की बात ये है कि बाद में राज कुंद्रा ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

राज कुंद्रा का ट्वीट

बता दें कि साल 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक एप के जरिए पब्लिश करने का मामला दर्ज किया था. इतना ही नहीं इस मामले के तहत राज कुंद्रा को जेल भी भेजा गया था. कुछ समय बाद जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा अपना चेहरा जनता को नहीं दिखा रहे हैं. उन्हें हमेशा ही मास्क में देखा जाता है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply