शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का इस साल होगा ‘स्वयंवर’, राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस की शादी का बताया प्लान!

राज कुंद्रा (Raj Kundra) #AskRaj इंटरएक्टिव सेशन के दौरान अपने फैंस के कई सवालों के जवाब देते हुए नजर आए रहे हैं. इस दौरान राज (Raj Kundra) ने अपनी साली यानी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का इस साल होगा ‘स्वयंवर’, राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस की शादी का बताया प्लान!

Shamita Shetty ‘Swayamvar’ this year: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर जब से एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा हैं, तब से वो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में जेल गए राज कुंद्रा बाहर आने के बाद अपने फेस मास्क को लेकर काफी लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं इन दिनों राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर #AskRaj इंटरएक्टिव सेशन होस्ट करते हुए अपने फैंस के कई सवालों के जवाब देते हुए नजर आए रहे हैं. इस दौरान राज ने अपनी साली यानी शमिता शेट्टी के शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

शमिता शेट्टी का होगा स्वयंवर :

आपको बता दें, मंगलवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर #AskRaj इंटरएक्टिव सेशन होस्ट करते हुए अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. किसी ने शिल्पा से उनकी शादी का सच पूछा, तो किसी ने उनके खिलाफ लगे आरोपों से जुड़े कई सवाल किए. वहीं इस दौरान एक यूजर ने राज से पूछा कि, ‘शमिता की शादी कब हो रही है, उन्होंने बिग बॉस से कहा था कि वो इस साल जरूर शादी करेंगी.’ इसका जवाब राज ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया. राज (Raj Kundra) ने बताया कि, ‘अगर वो अपनी बात नहीं रखती है, तो हमें अगले साल उसके स्वयंवर की योजना बनानी चाहिए!’. यह भी पढ़ें: Rapper Takeoff: सिद्धू मूसेवाला की तरह रैपर टेकऑफ़ को भी उतारा मौत के घाट; सरेआम मारी गोली, हुआ था ये विवाद

इसलिए लगाते हैं फेस पर मास्क :

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने चेहरे पर एक अजीबोगरीब मास्क पहनने के राज का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वो पब्लिक प्लेस पर मास्क नहीं पहनते हैं. बल्कि वो मीडिया को अपना चेहरा दिखाने का मौका नहीं देना चाहते हैं. राज (Raj Kundra) का कहना है कि वो मीडिया ट्रायल से दुखी हो चुके हैं. वहीं शमिता शेट्टी की बात करें तो कुछ समय तक वो टीवी एक्टर राकेश बापट कुछ समय तक रिलेशनशिप में थी. रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं. यही से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था. लेकिन इसी साल जुलाई में ये जोड़ी अलग हो गई. शमिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें: क्या अब राजनीति का दामन थामेंगी एक्ट्रेस पूजा भट्ट? कांग्रेस में शामिल होने की उम्मीद, सामने आई तस्वीरें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply