BB16: कई विवादों के बीच साजिद खान के खिलाफ हुए सलमान खान, कहा- “तुम ढोंगी और डबल स्टैंडर्ड वाले इंसान हो”

Bigg Boss 16: पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार में सलमान खान ने साजिद खान को ढोंगी और डबल स्टैंडर्ड कहने वाले हैं. आज के एपिसोड में सलमान साजिद खान के ऊपर भड़कने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: कई विवादों के बीच साजिद खान के खिलाफ हुए सलमान खान, कहा- “तुम ढोंगी और डबल स्टैंडर्ड वाले इंसान हो”

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का आज का वीकेंड का वार काफी जबरदस्त होने वाला है. जहां एक तरफ घर के अंदर जान्हवी कपूर सलमान खान के साथ मस्ती करती नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ सलमान साजिद खान (Sajid Khan) की वाट लगाते दिखेंगे. साजिद खान अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो सभी के साथ अच्छा बॉन्ड बना रहे हैं. वह जल्दी किसी मुद्दे में नहीं कूदते हैं और सभी को अकेले समझाते दिखाई देते हैं. अब सलमान खान (Salman Khan) उन पर भड़कते हुए नजर आएंगे. शनिवार का वार का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान ने उन्हें ‘ढोंगी’ और ‘डबल स्टैंडर्ड’ वाला बोल दिया है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर उनका 150 ग्राम चिकन पड़ा भारी, सलमान खान ने गुस्से में आकर निकाल दी सारी हेकड़ी

सलमान खान और साजिद खान (Salman Khan and Sajid Khan)

साजिद खान पर भड़के सलमान खान 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें होस्ट सलमान खान को साजिद खान (Sajid Khan) आइना दिखाते हैं. सलमान कहते हैं कि साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहे हैं. इस पर साजिद कहते हैं कि वक्त आने पर वो अपने पत्ते दिखाएंगे. उनकी ये बात सुनकर सलमान भड़क उठते हैं. सलमान कहते हैं, “वक्त यहां पर नहीं मिलता है. आपको निकालने का रीजन आप खुद ही दे रहे हो. बात समझ में आ रही है. आप एक ढोंगी की तरह नजर आ रहे हैं. स्टैंड लेते हो और फिर स्टैंड बदल लेते हो. ये है डबल स्टैंडर्ड.” ये प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह भी पढ़ें: Rajinikanth Look-Alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

जनता ने भी बजाई साजिद की बैंड 

वहीं जनता ने भी साजिद (Sajid Khan) को आड़े हाथ ले लिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ सलमान खान साजिद के खिलाफ तो बोले. शुक्र है भगवान का’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ साजिद के साथ मैं तो बोलता हूं इससे बाहर ही निकाल दो’. एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान खान इसकी वाट लगा रहा है मजा आ गया’. देखा जाए तो साजिद खान (Sajid Khan) के घर में रहने से काफी बवाल मच रहा है. जब से उन्होंने बिग बॉस में एंट्री मारी है तभी से लोग काफी नाराज है. वह 2018 में मीटू के आरोपी रह चुके हैं. 9 से ज्यादा एक्ट्रेसेस ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. कई लोगों ने साजिद के बिग बॉस में जाने के विरोध में मोर्चा भी खोला था. इसकी वजह से सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply