Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का दावा- ‘राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बनाते हैं पोर्न वीडियो’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी के इस बयान पर पलटवार किया है.

  |     |     |     |   Published 
Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का दावा- ‘राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बनाते हैं पोर्न वीडियो’

Sherlyn Chopra Vs Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच चल रही जुबानी जंग खत्म होती नहीं दिख रही है. हाल ही में राखी को शर्लिन चोपड़ा ने ‘चर्बी की दुकान’ कहा था और उन्हें कुछ वजन कम करने के साथ जिम जाने की नसीहत दी थी. इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) ने इसका जवाब देते हुए मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राखी ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी के इस बयान पर पलटवार किया है. यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने बताया आदिल दुर्रानी को राखी सावंत का भाड़े का बॉयफ्रेंड, कहा- लग्जरी होटलों में जाती हैं और…

एक्ट्रेस ने कहा :

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जवाब देते हुए कहा कि, ‘जब हम उसकी असलियत सामने लाते हैं तो वो कहती हैं अरे ये तो पॉर्नस्टार हैं, ये तो वैश्य हैं. मैं आपको बता दूं कि प्राइवेट इवेंट्स की बुकिंग वो खुद लेती हैं. तो एक बदसूरत दल्ला इस तरह मुझ पर ऊंगली उठाएं ये मैं क्यों बर्दाश्त करूं. वो इस समय काफी नाराज हैं क्योंकि उनका पर्दाफाश हो रहा है.’

आगे अपने ऊपर लगे पोर्न वीडियो बनाने के आरोप के बारे में बात करते हुए शर्लिन (Sherlyn Chopra) कहती हैं कि, ‘वो आए दिन कह रही हैं कि उसने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के अश्लील वीडियो देखे हैं. क्या वो अपने दर्शकों को नहीं बताना चाहती उन वीडियोस के निर्माता और निर्देशक कौन है? उन वीडियोस के निर्माता और निर्देशक कोई और नहीं बल्कि उनके भाई राज कुंद्रा और उनकी पत्नी श्रीमती शिल्पा शेट्टी हैं. ये जानकारी उसने अभी तक नहीं दी. क्योंकि वो राज कुंद्रा को अपना भाई मनाती हैं, जैसे #मीटू आरोपी साजिद खान को.’ शर्लिन चोपड़ा ने अपने वीडियो के जरिए राखी सावंत पर काफी तंज कसे है.

राखी ने कहा :

आपको बता दें, हाल ही में मीडिया से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर आरोप लगते हुए राखी सावंत ने कहा कि, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं. इतना ही नहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) मीडिया के सामने ‘पोर्न वीडियो’ फ्लैश करती नजर आईं और आगे आरोप लगाया कि वह वेश्यावृत्ति रैकेट में पकड़ी गई थीं.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply