शर्लिन चोपड़ा ने बताया आदिल दुर्रानी को राखी सावंत का भाड़े का बॉयफ्रेंड, कहा- लग्जरी होटलों में जाती हैं और…

राखी सावंत (Rakhi Sawant) शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों दोनों एक दूसरे पर बेहिसाब ठंग से कीचड़ उछाल रही हैं. अब बात इस हद तक पहुंच गई है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बड़ी बात कह दी है.

  |     |     |     |   Published 
शर्लिन चोपड़ा ने बताया आदिल दुर्रानी को राखी सावंत का भाड़े का बॉयफ्रेंड, कहा- लग्जरी होटलों में जाती हैं और…

Sherlyn Chopra Vs Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) काफी समय से चर्चा में हैं. सेक्सुअल हैरेसमेंट के मामले में साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज कराने वाली शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मोर्चा खोल दिया और अब दोनों के बीच कैट फाइट शुरू हो गई है. इन दिनों दोनों एक दूसरे पर बेहिसाब ढंग से कीचड़ उछाल रही हैं. अब बात इस हद तक पहुंच गई है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बड़ी बात कह दी है.  यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

शर्लिन ने कहा:

बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की कैट फाइट काफी हद तक आगे पहुंच चुकी है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘राखी सावंत क्या करती हैं? वो लग्जरी होटलों में जाती है और प्राइवेट इवेंट करती है और करवाती भी है. और सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और पति बनाती है. उसके बाद वो क्या करती है, डेढ़ साल में वो उन भाड़े के बॉयफ्रेंड और पतियों को इतना चूसती है कि बेचारे कंगाल होकर भाग जाते हैं. ये है उसकी असलियत.’

राखी ने लगाए गंभीर आरोप :

वहीं हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शहर में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया से खास बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर कई गंभीर आरोप लगाए. राखी ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं. इतना ही नहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) मीडिया के सामने ‘पोर्न वीडियो’ फ्लैश करती नजर आईं और आगे आरोप लगाया कि वह वेश्यावृत्ति रैकेट में पकड़ी गई थीं. बता दें, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने 19 अक्टूबर को साजिद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस के बाद से ही राखी सावंत साजिद खान के समर्थन में उतरती दिखीं और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर निशाना साधा था.

यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply