Rakhi Sawant Vs Sherlyn Chopra: राखी सावंत ने दिखाई शर्लिन चोपड़ा की न्यूड तस्वीरें, कहा ‘पोर्न स्टार’

बी-टाउन की दो कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की फाइट रुकने का नाम नहीं ले रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant Vs Sherlyn Chopra: राखी सावंत ने दिखाई शर्लिन चोपड़ा की न्यूड तस्वीरें, कहा ‘पोर्न स्टार’

बी-टाउन की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. राखी सावंत की शर्लिन चोपड़ा के साथ आए दिन कैट फाइट देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां शर्लिन राखी को चर्बी की दुकान बोलती हैं वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन्हें घटिया औरत बोल चुकी हैं. दोनों एक दूसरे पर पलटवार करती नजर आती है. वहीं अब एक बार फिर राखी सावंत( Rakhi Sawant) ने शर्लिन को करारा जवाब दे डाला है. हाल ही में राखी सावंत ने शर्लिन को पोर्न स्टार बता डाला साथ ही कई गंदे आरोप भी लगाए.  यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा (Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra)

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को कहा पोर्न स्टार 

हाल ही में राखी सावंत को उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शहर में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया से खास बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा पर कई गंभीर आरोप लगाए. राखी ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं. इतना ही नहीं राखी सावंत मीडिया के सामने ‘पोर्न वीडियो’ फ्लैश करती नजर आईं और आगे आरोप लगाया कि वह वेश्यावृत्ति रैकेट में पकड़ी गई थीं. उन्होंने कहा कि शर्लिन ने गलत इंसान से पंगा ले लिया है, वो ये सब कहना नहीं चाहती थीं मगर उन्होंने राखी को मजबूर कर दिया है उनकी सच्चाई बाहर लाने के लिए. यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

राखी ने लगाए कई आरोप

उन्होंने कहा कि, ‘शर्लिन साल 2019 में  वेश्यावृत्ति रैकेट में फंसी थी अलीबाग में आप लोगों को पता है कि नहीं. वो एक पोर्न स्टार हैं तो ये शर्लिन चोपड़ा एक पोर्न स्टार ये है पोर्न स्टार शर्लिन चोपड़ा.वो जो शर्लिन चोपड़ा जो है अपने वीडियो दिखा दिखा के ब्लैकमेल करती है. पैसा दे वरना पुलिस स्टेशन जाऊंगी. आदमियों को गंदगी कर-कर के पोर्न वीडियो बनाती है खुद के साथ और उनको ब्लैकमेल करती है मैं उसको तब से जानती हूं जब मैं दिल बोले हडिप्पा फिल्म कर रही थी. वो अपना मस्त वाइन पीती है पूरी ठरकी पन करती है फिर उसके पंजे में लड़का, आदमी, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर अन्य मंत्री ललित मैं उस ललित की बात कर रही हूं जो आजकल बहुत फेमस हुआ था. ये लोग फंस जाते हैं. बोलती है पैसा दे वरना मैं पुलिस स्टेशन जाऊंगी.

इतना ही नहीं राखी ने आगे ये भी कहा, ‘तुने मुझसे पंगा लेकर गलत किया है. तुने सोती हुई नागिन को जगाया है. मेरी पूंछ पर पैर रख दिया अब देख कैसे लात मारूंगी मैं तुझे राखी सावंत नाम है मेरा. बता दें, दोनों की लड़ाई की वजह बने हैं बिग बॉस के खिलाड़ी साजिद खान. साजिद खान को लेकर दोनों के बीच लड़ाई शुरु हुई थी और अब दोनों की दुश्मनी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply