Raju Srivastava: इस दिन राजू श्रीवास्तव की होगी मुंबई में प्रेयर मीट, परिवार ने पत्र लिखकर दी जानकारी

राजू का अंतिम संस्कार 22 सितम्बर को नई दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया, जिसमें फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर और कॉमेडियन अहसान कुरैशी और सुनील पाल समेत उनके कई दोस्त शामिल हुए थे. वहीं अब उनकी प्रेयर मीट भी जल्द रखी जाएगी.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: इस दिन राजू श्रीवास्तव की होगी मुंबई में प्रेयर मीट, परिवार ने पत्र लिखकर दी जानकारी

Raju Srivastava: 21 सितंबर को स्टैंडअप कॉमेडी के दिग्गज कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हुआ था. सभी को हंसाने वाले राजू हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए. उनके परिवार वालों से लेकर फैंस, दोस्त सभी सदमे में है. वहीं राजू की प्रेयर मीट जल्द होने वाली है. हाल ही में राजू के परिवार की और से एक पत्र सामने आया है. जिसमें बताया गया है कि राजू की प्रेयर मीट नई दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में ही होगी. प्रार्थना सभा मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में रखी गई है. यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)

परिवार ने दी जानकारी 

परिवार की ओर से जारी पत्र में लिखा गया है, “कल तक जो सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए. श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है. परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि महान पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एवं शोक संतप्त परिवार को इस अपार क्षति को सहन करने की धैर्य शक्ति प्रदान करें. उनकी स्मृति को वंदन करते एवं श्रद्धा सुमन अर्पण हेतु श्रद्धांजलि सभा, रविवार, 25 सितम्बर 2022, सायं 4 से 6 बजे, स्थान- मंडपम हॉल, इस्कॉन मंदिर, जुहू, मुंबई.” इसके आगे शोकाकुल में राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान के साथ समस्त श्रीवास्तव परिवार एवं मित्रगण लिखा हुआ है.

कई खास दोस्त और स्टार्स होंगे शामिल

राजू श्रीवास्तव का पूरा काम मुंबई से ही चलता था, इसलिए परिवार को उनकी प्रार्थना सभा मुंबई में ही रखने का विचार आया.  इससे मुंबई में रहने वाले उनके सहकर्मी और शुभचिंतक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर पाएंगे.  यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

21 सितम्बर को हुआ राजू का निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां एंजियोप्लास्टी होने के बाद से उन्हें अंतिम सांस तक होश नहीं आया था. उनके लिए सबने खूब दुआ की लेकिन दुआएं भी काम नहीं आई और 21 सितंबर को सुबह लगभग 10:30 बजे उनका निधन हो गया.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply