मुकेश खन्ना ने एकता कपूर को लगाई जोरदार फटकार, कहा- ‘सास-बहू सीरियल ने टीवी को किया बर्बाद’

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मुकेश खन्ना के निशाने पर इस बार टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
मुकेश खन्ना ने एकता कपूर को लगाई जोरदार फटकार, कहा- ‘सास-बहू सीरियल ने टीवी को किया बर्बाद’

‘शक्तिमान’ जैसे सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मुकेश खन्ना के निशाने पर इस बार टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) आ गई हैं. मुकेश खन्ना ने एकता पर जोरदार हमला बोला है. मुकेश खन्ना ने एकता कपूर के सास-बहु सीरियल्स को लेकर एकता कपूर पर गुस्सा जाहिर किया है.

हाल ही में ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने टीवी के सास-बहू सीरियल पर अपने बेबाक अंदाज में बात की है. अभिनेता का कहना है कि ‘अब सैटेलाइट टीवी का सैचुरेशन पॉइंट आ गया है. जहां देखों सभी चैनल एक दूसरे को ही कॉपी किये जा रहे हैं. साड़ी, बिंदिया, झुमके, लहंगे, सास बहू, ननंद, भाभी बेटियों का ही साम्राज्य दिखाता नजर आता है. हर सीरियल में ज्यादा वैम्प वाले एक्सप्रेशन लेकर घूमते हैं.’

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

मुकेश खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एकता कपूर (Ekta Kapoor) सास-बहु सीरियल्स को लेकर जमकर भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिनेता कह रहे हैं ‘मैंने कुछ साल पहले एक बात कही थी. ‘सास भी कभी बहु थी’ ने छोटे परदे का सत्यनाश कर दिया है. वहीं एक और फेमस अभिनेता ने भी कहा कि टीवी अब ‘सास बहु’ के बीच कहीं खो गया है. ये बेहद दुखद है, लेकिन ये सच है. कुछ नया सोचने की आवश्यकता है.’

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर, एकता कपूर के सीरियल्स पर बात करते हुए कहा हैं कि ‘एकता कपूर तुमने सास-बहु पर सीरियल्स बनाकर टीवी का पूरा सत्यानाश ही कर दिया है.’ इतना ही नहीं अभिनेता ने आगे कहा है कि ‘सास भी कभी बहु थी’ सीरियल से टीवी की दुनिया का गोल्डन पीरियड खत्म हो गया है. वो कहते हैं कि ‘जहां रामायण, महाभारत, चंद्रकांता और जासूसी वाले शोज बने उसे सैटेलाइट टीवी ने खत्म कर दिया.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply