Ekta Kapoor: एकता कपूर ने उठाया फर्जी कास्टिंग एजेंटों के खिलाफ कड़ा कदम, बयान जारी कर कहा- ‘ पैसों की मांग’

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपने आधिकारिक बयान में कहा है यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ या ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ का कास्टिंग एजेंट बता रहे हैं, ताकि वे पैसों और दूसरे तरह के लाभ उठा सकें. ऐसे लोगों के खिलाफ ‘बालाजी टेलीफिल्म्स

  |     |     |     |   Updated 
Ekta Kapoor: एकता कपूर ने उठाया फर्जी कास्टिंग एजेंटों के खिलाफ कड़ा कदम, बयान जारी कर कहा- ‘ पैसों की मांग’

एकता कपूर (Ekta Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्यूसर में से एक हैं. अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन वेंचर्स ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ और ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट’ ने रविवार को फर्जी कास्टिंग एजेंसी के खिलाफ एक बयान जारी किया जो एक्टिंग सिखने वाले सो पैसों की मांग करते हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor)  और कंपनी इस मामले में जरूरी कानूनी कदम भी उठा रही है. उन्होंने इस बीच लोगों से किसी भी संदिग्ध कास्टिंग कॉल की रिपोर्ट करने का अनुरोध किया.

एकता कपूर आधिकारिक बयान

दरअसल, एकता कपूर  (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपने आधिकारिक बयान में कहा है यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ या ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ का कास्टिंग एजेंट बता रहे हैं, ताकि वे पैसों और दूसरे तरह के लाभ उठा सकें. ऐसे लोगों के खिलाफ ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

फर्जी कास्टिंग एजेंटों के खिलाफ उठाया कदम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने बयान मे लिखा- एक्टिंग के इच्छुक लोग अपने जोखिम पर ऐसे लोगों से संवाद करेंगे. इसके लिए ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’, ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ और एकता कपूर को किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा. यह स्पष्ट किया जाता है कि ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’, ‘ऑल्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ और एकता कपूर ने कभी किसी उम्मीदवार से पैसे की मांग नहीं की है और न ही करेंगे.

ekta Kapoor
ekta Kapoor

स्टेटमेंट में एक हेल्पलाइन मेल आईडी

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने आगे लिखा है, ‘अगर आपके पास कास्टिंग को लेकर कोई संदिग्ध कॉल आती है, तो कृपया हमें तुरंत ऐसे एजेंटों की डिटेल के साथ हमारी आधिकारिक ईमेल आईडी balajicasting@balajitelefilms.com पर सूचित करें.’इस तरह के किसी भी धोखाधड़ी मामले की रिपोर्ट करने के लिए, स्टेटमेंट में एक हेल्पलाइन मेल आईडी भी दी गई है.

ekta Kapoor
ekta Kapoor

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटे

बाद दे एकता (Ekta Kapoor) ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ की ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं. उन्होंने अपनी सहायक कंपनी ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ की सफलता के बाद ऑल्ट बालाजी को लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply