करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को पागल कहने पर रत्ना पाठक पर भड़के मुकेश खन्ना, सुनाई खड़ी खोटी

मुकेश खन्ना ने रत्ना पाठक के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा-कैसे रत्ना इतनी गैर जिम्मेदाराना बात कर सकती हैं. वह अपने आपको क्या समझती हैं. आप पढ़ी लिखी हैं. आपको पता है बड़े घरों की बहुएं करवाचौथ रखने में गर्व महसूस करती हैं. लेकिन आप इस खूबसूरत त्यौहार को अंधविश्वास कहती हैं. ये ज़्यादा पढ़े लिखे लोग बाद में कम्यूनिस्ट हो जाते हैं. आप क्या बेबुनियाद और नासमझी की

  |     |     |     |   Updated 
करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को पागल कहने पर रत्ना पाठक पर भड़के मुकेश खन्ना, सुनाई खड़ी खोटी

रत्ना पाठक (Ratna Pathak) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और नसीरुद्दीन शाह की पत्नी है. वह अकसर अपने बोल्ड अंदाज़ और बेबाक बयान की वहज से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बितो दिनों एकट्रेस रत्ना पाठक ने करवा चौथ पर बयान दिया था. जिसे लेकर वह काफ़ी चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने मॉर्डन और पढ़ी लिखी महिलाओं के करवा चौथ का व्रत रखने पर हैरानी जताई थी और उन्हे पागल तक कह दिया था. जिस पर कई यूजर्स ने उन्हें ख़ूब ट्रोल किया था. वहीं हाल ही में रत्ना के बयान पर महाभारत फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने रिएक्ट किया है.

मुकेश खन्ना ने रत्ना पाठक पर कसा तंज

मुकेश खन्ना ने रत्ना पाठक के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा-कैसे रत्ना इतनी गैर जिम्मेदाराना बात कर सकती हैं. वह अपने आपको क्या समझती हैं. आप पढ़ी लिखी हैं. आपको पता है बड़े घरों की बहुएं करवाचौथ रखने में गर्व महसूस करती हैं. लेकिन आप इस खूबसूरत त्यौहार को अंधविश्वास कहती हैं. ये ज़्यादा पढ़े लिखे लोग बाद में कम्यूनिस्ट हो जाते हैं. आप क्या बेबुनियाद और नासमझी की बात कर रही हैं

मुकेश खन्ना ने रत्ना पाठक से किए कुछ सवाल

रत्ना पाठक के करवा चौथ के तर्क पर असहमति जताते हुए मुकेश खन्ना ने उनसे सवाल पुछते हे कहा-क्या मैं ये समझूं कि आप पर धर्म हावी हो गया है? जिसको आपने शादी में अपनाया हुआ है. तो क्यों आपने अपने सरनेम में पाठक लगाया हुआ है. पाठकों को क्यों बदनाम कर रही हैं. ऐसी बातें कौन करता है. आप मूर्ख हैं समझदार नहीं. अरे हम अंधविश्वास में भी जी रहे हैं तो भी खुश हैं. आपका ये बयान किसी को भी पसंद नहीं आया. अगर आपने ये बयान किसी गांव में दिया होता तो वहां की औरतें आपको मारने को दौड़ती.

रत्ना पाठक का बयान

बता दे कि रत्ना पाठक शाह ने इंटरव्यू में कहा था. ‘देश रूढ़िवादी बनने की राह पर है. पूरा समाज रूढ़िवादी होता जा रहा है. हमारे देश में औरतें अभी भी सदियों पुरानी प्रथाओं और रीति-रिवाजों को फॉलो करती आ रही हैं.’ उन्होंने कहा था. “यह हैरानी की बात है कि आज के समय में मॉडर्न और पढ़ी-लिखी महिलाएं करवा चौथ का व्रत रख रही हैं. अपने पति की ज़िन्दगी के लिए. ताकि उन्हें उनकी ख़ुद की ज़िन्दगी में कुछ वैधता मिले. क्योंकि भारतीय समाज में एक विधवा होना बहुत बुरा माना जाता है. तो कोई भी चीज जो मुझे विधवा होने से बचाए.”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply