हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप बनेंगे करण मेहरा, अपने और निशा रावल के तलाक का करवाएंगे लाइव स्ट्रीम!

करण मेहरा (Karan Mehra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निशा (Nisha Rawal) पर आरोप लगाए थे. वहीं अब करण जॉनी डेप (Johnny Depp) की तरह अपने तलाक की लाइव स्ट्रीमिंग कराना चाहते है.

  |     |     |     |   Published 
हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप बनेंगे करण मेहरा, अपने और निशा रावल के तलाक का करवाएंगे लाइव स्ट्रीम!

Karan Mehra and Nisha Rawa: टीवी जगत के पॉपुलर एक्ट्रेस करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) पिछले कई दिनों से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. ये जोड़ी कभी अपनी शानदार केमिस्ट्री के लिए मशहूर थी लेकिन इनके रिश्ते पर नजर तब लगी जब निशा (Nisha Rawal) ने करण (Karan Mehra) पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिए था. हालांकि कुछ घंटो बाद करण मेहरा की बेल हो गई और वो बाहर आ गए. बाहर आने के बाद लगातार दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आते रहते हैं. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

हाल ही में करण मेहरा (Karan Mehra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निशा (Nisha Rawal) पर आरोप लगाते हुए उनका अफेयर मुंहबोले भाई रोहित सतिया (Rohit Sethiya) बताया था. हालांकि इस बात की पूरी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. वहीं अब करण की एक इच्छा सामने आई है, जिसके तहत वो जॉनी डेप (Johnny Depp) की तरह अपने तलाक की लाइव स्ट्रीमिंग कराना चाहते हैं.  

करण मेहरा ने कहा :

जी हां, हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए करण मेहरा (Karan Mehra) ने बताया कि वो जॉनी डेप (Johnny Depp) की तरह अपने तलाक को लाइव स्ट्रीम कराना चाहते हैं. दरअसल, करण से पूछा गया कि क्या वो अपने तलाक के मुकदमे को लाइव स्ट्रीम करना चाहेंगे. इस पर एक्टर ने कहा कि उन्हें इसमें कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.

आगे करण (Karan Mehra) कहते हैं कि, ‘ये भारत में नहीं होता है. ये कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मैंने कभी सोचा नहीं है, लेकिन अब जब मैं इतने लंबे समय से जूझ रहा हूं तो केस, ड्राफ्टिंग, वकील, और काफी सारी चीजें कोर्ट और कानून के बारे में सीख और समझ गया हूं. तो केस स्ट्रीमिंग यहां नहीं होती है, लेकिन अगर ऐसा मौका मिला तो मैं जरूर ऐसा करवाना चाहूंगा, क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं हैं. मैंने करीब 1500 पन्नों का ड्राफ्ट तैयार किया है, जिसका हर पेज मैंने खुद लिखा है’.

जॉनी डेप पर उनकी पत्नी एंबर हर्ड ने लगाए आरोप :

आपको बता दें, जून 2022 से हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के तलाक की खबर से हर कोई हैरान था. एंबर ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ सेक्शुअल वॉयलेंस के भी आरोप लगाए थे. हालांकि काफी लंबी चली इस हाईप्रोफाइल क़ानूनी लड़ाई में हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) की जीत हुई. इसके साथ ही एंबर हर्ड को 15 मिलियन डॉलर ( करीब 116 करोड़ रुपए) हर्जाना के तौर पर कोर्ट की तरफ से ऐलान किया गया.

ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply