निशा रावल के खिलाफ करण मेहरा के सपोर्ट में साथ आई कश्मीरा शाह, बनी चरित्र गवाह!!

कश्मीरा शाह टेलीविजन की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और हाल ही में उन्होंने टीवी अभिनेता करण मेहरा को सपोर्ट करते हुए एक बड़ा बयान दिया है. करण मेहरा पर पिछले साल जून में उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा, दहेज आदि जैसे कुछ संगीन आराेप लगाए थे.

  |     |     |     |   Published 
निशा रावल के खिलाफ करण मेहरा के सपोर्ट में साथ आई कश्मीरा शाह, बनी चरित्र गवाह!!

टीवी अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों उनकी पत्नी निशा रावल द्वारा उन पर लगाए गए इल्जामों और उन पर उनके जवाबों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. निशा रावल ने पिछले साल जून के महीने में करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा, दहेज आदि जैसे कुछ संगीन आरोप लगाए थे और मीडिया से उनके लिए इंसाफ की मांग की थी. जिसके बाद करण मेहरा (Karan Mehra) ने भी अपनी पत्नी निशा रावल द्वारा लगाए गए सभी इल्जामों को झूठा ठहराते हुए उनकी करतूतों पर से पर्दा उठाया था और यह बताया था कि निशा का एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था.

कश्मीरा शाह ने किया करण मेहरा (Karan Mehra) को सपोर्ट 

ऐसे में अब करण मेहरा (Karan Mehra) को सपोर्ट करते हुए जानी-मानी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने एक बड़ा बयान दिया है. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए कश्मीरा शाह ने यह बताया कि, उन्हें निशा रावल और उनके सपोर्टर्स द्वारा बताई गई कहानी में बहुत सी खामियां नजर आती हैं. उन्होंने आगे बढ़ते हुए यह भी कहा कि वह इस बात का भी भरोसा नही कर सकती कि करण (Karan Mehra) किसी को मार सकते हैं. उन्होंने यह तक कहा कि, करण (Karan Mehra) एक मच्छर तक भी नही मार सकते हैं.

आगे बढ़ते हुए कश्मीरा ने कहा कि, ‘अगर मैं गलत नहीं हूं तो मैं जिस करण (Karan Mehra) को जानती हूं वह एक मारपीट करने वाला इंसान नही है। आज मैंने यह इसलिए बोला है क्योंकि करण (Karan Mehra) ने मुझे कुछ दिन पहले कॉल किया था और उसने मुझसे पूछा था कि क्या मैं उसके केस में एक चरित्र गवाह बनने के लिए राजी हूं? और मैंने इसके लिए हामी भरी थी. मुझे यह यकीन है कि करण (Karan Mehra) बेगुनाह है.”

करण मेहरा (Karan Mehra) ने भी किया धन्यवाद

कश्मीरा शाह के इस बयान के बाद करण मेहरा (Karan Mehra) ने भी उनका धन्यवाद किया और कश्मीरा के इस इंटरव्यू की एक यूट्यूब क्लिप को शेयर करते हुए यह लिखा कि, “मेरे पास आपका शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं. आपका मेरे और मेरे परिवार के लिए साथ खड़ा होने के लिए धन्यवाद!”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply