चोट की तस्वीरें दिखाकर रो पड़ीं निशा रावल, कहा- ‘करण ने पकड़ा था गला और…’

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) की शादी के टूटने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। 31 मई को देर रात निशा रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें निशा ने करण मेहरा पर उनके साथ मारपीट करने का इल्जाम लगाया था।

  |     |     |     |   Updated 
चोट की तस्वीरें दिखाकर रो पड़ीं निशा रावल, कहा- ‘करण ने पकड़ा था गला और…’
निशा रावल (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) की शादी के टूटने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। 31 मई को देर रात निशा रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें निशा ने करण मेहरा पर उनके साथ मारपीट करने का इल्जाम लगाया था। निशा रावल की शिकायत के बाद गोरेगांव पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार भी कर लिया था। बाद में करण मेहरा को जमानल मिल गई थी। वहीं इसके बाद निशा ने मीडिया के सामने आकर अपना दर्द बयां किया।

निशा रावल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है, ये उनके लिए बेहद मामूली सी बात है। उन्होंने कई बार मुझे ने घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं। ये पूछे जाने पर कि वो ये सब इतने समय से क्यों झेल रही थीं? निशा ने बताया क्योंकि वो करण से प्यार करती थीं।

इस बातचीत के दौरान निशा रावल ने करण पर बेवफाई के आरोप भी लगाए। निशा ने कहा ‘मैं अपने बच्चे के लिए ऐसा पिता नहीं चाहती हूं। अगर आपका किसी के साथ कुछ है तो बोल दो हम कुछ हल निकाल लेंगे। आपको ये सब इतना गंदा बनाने कि क्या जरूरत है? कल मैंने उसे बहुत सुनाया कि तुम अच्छे आदमी नहीं हो इस वजह से उसे गुस्सा आया और वो कमरे के बाहर जाने लगा, उसी दौरान उसके मेरा सिर पकड़ा और दीवार में पटक दिया।’

बच्चे की कस्टडी पर निशा रावल ने बताया कि करण ने उनसे कहा था मैं शूटिंग के समय काविश को पापा-मम्मी के पास दिल्ली छोड़कर आऊंगा। आप ही बताएं, हमारी तो बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई बहस ही नहीं हुई। वे नहीं चाहते हैं कि काविश उनके साथ रहे।

केआरके ने लॉक किया अपना ट्विटर अकाउंट! सलमान खान और मीका के फैंस ने किया ट्रोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply