करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर लगाया ऐसा आरोप, कहा- जिस भाई ने किया कन्यादान उसी से चल रहा है अफेयर

करण मेहरा (Karan Mehra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित मीडिया से बातचीत में बताया रोहित सेठिया के साथ वाइफ निशा का भाई-बहन जैसा रिश्ता था, लेकिन अब वे अफेयर में हैं. 'एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है, एक तरफ आप कन्यादान कर रहे हो. (Nisha Rawal) (वाइफ) एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है (Rohit Sethia) के साथ जिन्होंने उनका कन्यादान किया था. मैं ये सब पहले

  |     |     |     |   Updated 
करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर लगाया ऐसा आरोप, कहा- जिस भाई ने किया कन्यादान उसी से चल रहा है अफेयर

करण मेहरा  (Karan Mehra) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नैतिक’ की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पिछले काफी समय से करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. करण और उनकी पत्नि निशा (nisha rawal) टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल मे से एक हैं. अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. इस पर करण मेहरा ने बताया है कि उनकी वाइफ निशा रावल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर उससे चल रहा है जो रिश्ते में उनका भाई लगता है.

Karan Mehra
Karan Mehra

 भाई से है करण मेहरा की पत्नी निशा का अफेयर

दरअसल, करण मेहरा (Karan Mehra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित मीडिया से बातचीत में बताया रोहित सेठिया के साथ वाइफ निशा का भाई-बहन जैसा रिश्ता था, लेकिन अब वे अफेयर में हैं. ‘एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है, एक तरफ आप कन्यादान कर रहे हो. (Nisha Rawal) (वाइफ) एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है (Rohit Sethia) के साथ जिन्होंने उनका कन्यादान किया था. मैं ये सब पहले नहीं बता सकता था, ये सारी चीजें मेरे साथ पिछले साल हुई हैं. यदि मैं उस समय कहता तो सभी कहते कि वाइफ ने इनपर आरोप लगाया है तो बदले में इन्होंने भी ऐसा कहा है. 14 महीने लगे हैं सारे सबूत इकट्ठे करने में. एक-एक इवेंट, एक-एक चीज, इससे बात करो, उससे मिलो और सब करने में मुझे ये 14 महीने का वक्त लग गया. दोस्तों ने कुछ बताया, किसी और ने कुछ. ये सबकुछ मेरे बच्चे के सामने हुआ है.

nisha rawal
nisha rawal

भाई-बहन के रिश्ते को मजाक बना दिया

करण मेहरा  (Karan Mehra) ने वाइफ को लेकर आगे बातें करते हुए कहा, ‘रोहित पिछले 14 महीने से मेरे ही घर में निशा . (Nisha Rawal) के साथ रह रहा है. निशा की मां भी साथ रह रही हैं. कहते हैं कि भाई-बहन का रिश्ता पवित्र रिश्ता होता है. लेकिन इस सिचुएशन में तो मजाक बनकर रह गया है. निशा ने मुझपर झूठे आरोप लगाए है, आप सबको याद होगा कि लॉकअप शो में उन्होंने अपने 2015-16 का अफेयर एक्सेप्ट किया है. वो अफेयर अलग हैं और ये अलग हैं ताकि मैं कुछ बोलने भी जाऊं तो इसपर डाल दो कि इसका अफेयर है. जब कोई बोल कि भाई-बहन है तो आप क्या सबूत दोगे. जब आप इतने सच्चे थे और निशा ने 1 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा तो अपने अफेयर के बारे में भी आपने आप बता देती, लेकिन वो तो हुआ नहीं, जब लॉकअप में चली गई तो इसके पैसे मिल रहे थे तो वहां सब सच्चाई बाहर आ गई.

Karan Mehra
Karan Mehra

सबकुछ अपने पास जब्त करके बड़ी आसानी से बैठी हैं निशा

करण (Karan Mehra) ने आगे बात करते हुए कहा-  ‘मेरा घर है, बिजनस है, हर चीज में पैसा लगा है, मेहनत भी लगी है, घर-गाड़ियां, बच्चा सबकुछ अपने पास जब्त करके बड़ी आसानी से बैठी हैं. रोहित सेठिया शराब भी पीते हैं, चेन स्मोकर भी हैं, गुटखा-पान जैसी चीजें कुछ खाते हैं जिसपर मेरा 5 साल के बेटा काविश रिएक्ट करता है. और इसीलिए काविश मुझे चाहिए, वे मेरे साथ रहें, जब तक चीजें सॉल्व नहीं होतीं मुझे उसके पैरंटल राइट्स चाहिए. काविश का एक्सेस नहीं है मेरे पास, लेकिन हां रोहित सेठिया के पास जरूर है. रहित साठिया की भी 7 साल की बच्ची है, वाइफ है. कल को हम इन बच्चों को क्या कहेंगे. उन्हें हम क्या फ्यूचर दे रहे हैं. दो फैमिली में निशा और रोहित के अलावा बाकी के मेंबर्स के लिए तो तकलीफ है न. मुझे नो कॉलर आईडीज़ से लगातार फोन आ रहे थे जिसपर नंबर दिखाई नहीं देते. रात में कई बार सो रहे होते हैं तो आपके ध्यान नहीं रहता और रात में एक बार मैंने उठा लिया था. किसी ने कहा-केसेज खत्म कर लो वर्ना इसका रेप्युटेशन अच्छा नहीं होगा. पुलिस में मैंने हर वक्त ईमेल्स के जरिए बार-बार बताया है.’

nisha rawal
nisha rawal

रोहित की बहन की बिल्डिंग के नीचे मिली मेरी गाडी

उन्होंने (Karan Mehra) मीडिया से आगे कहा – ‘जितने भी एफआईआर हुए हैं, एफआईआर 1, एफआईआर 2 में काफी पॉलिटिकल प्रेशर यूज किया जा रहा था. निशा ने मेरे विटनेस को भी धमकी दी और ये रिपोर्ट हम ऑलरेडी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा कर चुके हैं. निशा और रोहित आईडीबीआई बैंक, अंधेरी ईस्ट भी पहुंचे थे जहां पर हमारा हाउसिंग लोन था, वहां जाकर एक सीनियर ऑफसीर को धमकी देकर आए, जहां 25 लोग मौजूद थे. इसके पीछे कुछ तो वजह होगी न. आईडीबीआई अधिकारियों के स्टेटमेंट भी रेकॉर्ड किए गए हैं और पुलिस स्टेशन में जमा किया है. मुझे जान से मारने की धमकी मिली, जिसका सबूत मेरे लॉयर ने जमा किया है. इसी के साथ निशा और रोहित ने मेरी गाड़ी गायब कर दी और उन्होंने कहा कि करण ने गाड़ी चुरा ली, मतलब मैंने अपनी ही गाड़ी चुरा ली. हम पुलिस स्टेश गए, रिपोर्ट की तो फिर गाड़ी रोहित की बहन की बिल्डिंग के पास मिलती है. रोहित ने चाभी देने से मना कर दी तो बैंकर्स को ऐसे ही खींचकर ले जाना पड़ा, उससे और नुकसान हुआ. वो नुकसान किसने झेला है, मैंने.

 

निशा ने लगाए थे  घरेलू हिंसा के आरोप

बता दें कि पिछले साल निशा रावल . (Nisha Rawal) ने अपने पती करण (Karan Mehra) के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर एफआइआर दर्ज करवाई थी और पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था. करण ने उस वक्त इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा था ‘निशा रावल के भाई, रोहित सेठिया ने भी उनसे हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि वह अपनी बहन को उसकी इस बड़ी गलती के लिए माफ कर दें. मैंने उसे माफ कर दिया. ये रोहित सेठिया मेरे सामने खड़े होकर मुझसे माफ़ी माग रहा था कि मेरी बहन की ज़िंदगी खराब हो जाएगी, उससे ग़लती हो गई है, मेरी और मेरी मां की क्या इज्जत रह जाएगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply