राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान को मिली जान से मारने की धमकी, राखी बोलीं- ‘आओ पहले मुझे खत्म करो’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब इस बार राखी अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायलर हो रहा है जिसमें राखी सावंत गुस्सा करती, धमकी देती और रोती हुई नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान को मिली जान से मारने की धमकी, राखी बोलीं- ‘आओ पहले मुझे खत्म करो’

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब इस बार राखी अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायलर हो रहा है जिसमें राखी सावंत गुस्सा करती, धमकी देती और रोती हुई नजर आ रही हैं.

आदिल खान के फोन पर एक अज्ञात नंबर से मैसेज आया है और उसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इतना ही नहीं मैसेज राखी सावंत को आदिल से दूर रहने की चेतावनी दी है. इस बात पर राखी (Rakhi Sawant) काफी आगबबुला हो गई हैं. राखी ने धमकी देने वाले शख्स को ही उल्टा धमका दिया है.

राखी सावंत का वायरल वीडियो:

आदिल खान को मिली जान से मारने की धमकी:

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मैसेज भेजने वाले व्यक्ति को ही सख्त लहजे में कहा- ‘ अगर मेरे आदिल को कुछ हुआ तो मैं …’. राखी ने फोन में आए मैसेज को दिखाते हुए कहा कि आदिल को किसी दाउद हसन ने टेक्सट कर लिखा है कि वो राखी को छोड़ दें, उनसे दूर चले जाएं. वरना जान से मार दिए जाएंगे.

राखी सावंत ने कहा वो डरती नहीं:

वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मैसेज दिखाते हुए उस धमकी देने वाले शख्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई. वहीं बीच में राखी थोड़ा इमोशनल भी होती हैं. राखी ने कहा- ‘मैं बहुत उदास हूं, मेरे आदिल को जान से मारने की धमकी मिल रही है.’ वो कहता है कि राखी से दूर रहो, हम विष्णुवी ग्रूप से हैं, तुम्हें जान से मार देंगे. हम प्यार करते हैं एक दूसरे से. हमने किसी का क्या बिगाड़ा है. हमको क्यों धमकी दे रहे हैं. मेरी जान है. मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती. मेरे आदिल को कुछ हुआ…”

आदिल खान (Adil Khan) को ये मैसेज शाम के समय आया था. अब सोशल मीडिया में यूजर्स राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कुछ कई लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply