करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर फूटा रोहित सेठिया का गुस्सा, कहा- ‘करण का ‘MM’ के साथ अफेयर है, कश्मीरा झूठी है’

करण मेहरा (Karan Mehra) ने लखनऊ के बिजनेसमैन रोहित सेठिया (Rohit Setia) पर निशा रावल (Nisha Rawal) का कथित बॉयफ्रेंड होने का आरोप लगाया है. अब रोहित सेठिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और करण पर जमकर निशाना साधा है.

  |     |     |     |   Updated 
करण मेहरा-निशा रावल विवाद पर फूटा रोहित सेठिया का गुस्सा, कहा- ‘करण का ‘MM’ के साथ अफेयर है, कश्मीरा झूठी है’

एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच शुरू हुए विवाद में रोहित सेठिया (Rohit Satia) का नाम सामने आने के बाद नया मोड़ आ गया. दोनों के बीच हुए विवाद में आए दिन कोई-ना-कोई नई बात सामने आ रही है. अब इस विवाद में टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का नाम भी आ गया है. कश्मीरा ने कहा है कि वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अभिनेता के लिए एक गवाह बनने जा रही हैं. वहीं करण मेहरा ने लखनऊ के बिजनेसमैन रोहित सेठिया पर निशा रावल का कथित बॉयफ्रेंड होने का आरोप लगाया है. अब रोहित सेठिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और करण पर जमकर निशाना साधा है.

रोहित सेठिया (Rohit Satia) ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ विवाहेतर संबंध रखने के आरोप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. रोहित ने कहा है कि वह सिर्फ उसका भाई है. इसी के साथ कश्मीरा शाह के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि जिस दिन वो रोहित के वर्मा के साथ घर आई थीं, उस दिन उनकी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई थी. रोहित ने कहा कि कश्मीरा झूठ बोल रही है.

इसी के साथ ही रोहित सेठिया (Rohit Satia) ने कहा कि वो किसी भी कानूनी घरेलू हिंसा के मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें अपने वकीलों से परामर्श करने की आवश्यकता है. उन्होंने आगे कहा कि करण मेहरा ने रोहित के वर्मा और मुनिशा खतवानी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है. उन्होंने कहा कि वे उनसे डरे हुए हैं.

रोहित सेठिया ने बताया कि वो करण मेहरा से मिलने से बहुत पहले से निशा रावल को जानते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ लखनऊ में हैं. रोहित ने कहा कि वो घर पर हैं और पूछा कि अगर वह धोखेबाज थे तो उन्हें अनुमति क्यों दी जाएगी. उन्होंने कहा कि वो अपने परिवार के साथ घर पर खुश हैं.

रोहित ने ये भी कहा कि वो केवल पार्टियों में शराब पीते थे और धूम्रपान नहीं करते थे. रोहित सेठिया ने करण मेहरा के साथ शारीरिक रूप से हिंसक होने वाली बात से इनकार किया है. उन्होंने निशा रावल का कन्यादान करने से भी इनकार किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने एक भाई की रस्म अदा की. उनके मामा (चाचा) ने कन्यादान किया था.

रोहित सेठिया ने करण के भी कच्चे-चिट्ठे खोले. रोहित ने करण के अफेयर को लेकर कहा कि अभिनेता से MM के बारे में पूछना चाहिए. रोहित ने लड़की का पूरा नाम नहीं बताया लेकिन इसका करण के साथ अफेयर है इस बात का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि निशा और करण के बीच आने वाली दूरियों का एक कारण MM भी है. रोहित ने आगे बताया कि निशा और करण ने उनको 28 मई 2021 को कॉल करके बुलाया था क्योंकि वह अलग होना चाहते थे.

रोहित सेठिया (Rohit Satia) ने कहा है कि वो हमेशा से ही निशा के पक्के समर्थक रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने उसे न्याय दिलाने के लिए भी काम किया है. रोहित ने बताया कि दंपति द्वारा एक दूसरे पर लगाए गए आरोप अस्पष्ट हैं लेकिन उनका नाम गलत घसीटा गया है. इस मामले में उनकी छवि खराब हुई है. रोहित ने कहा कि वो अपने वकीलों से परामर्श कर रहे हैं और जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि निशा रावल की कार उन्हें उनकी पहली शादी की सालगिरह पर गिफ्ट की गई थी. उन्होंने कहा कि निशा रावल ने इसे उनकी बहन के यहां छोड़ दिया था. वो इसका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply