Tina Datta Birthday: घरेलू हिंसा से लेकर बोल्ड फोटोशूट की वजह से विवादों में फंसी टीना दत्ता, जानिए खास बातें

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट टीना दत्ता अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है. ऐसे में आज हम आपको टीना दत्ता से जुड़े विवाद बताएंगे आपको.

  |     |     |     |   Updated 
Tina Datta Birthday: घरेलू हिंसा से लेकर बोल्ड फोटोशूट की वजह से विवादों में फंसी टीना दत्ता, जानिए खास बातें

Happy Birthday Tina Datta: टीवी इंडस्ट्री की बहू टीना दत्ता इन-दिनों बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही है. घर के अंदर एक्ट्रेस काफी अच्छा गेम खेल रही है. वहीं आज टीना अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. आज उनके इस  खास मौके पर चलिए आपको उनसे जुड़ी खास बातों के बारे में बताते हैं. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Tina Datta
Tina Datta

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी शुरुआत

27 नवंबर 1991 को कोलकाता में जन्मी टीना दत्ता बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज पांच साल की उम्र में बंगाली टीवी सीरियल्स से की थी. वह बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस कई बंगाली फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आई हैं. वह ‘पिता मातार संतान’, ‘दस नंबर बारी’, ‘सागरकन्या’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

Tina Datta (टीना दत्ता)

उतरन सिरियल से मिली पहचान 

टीना ने कई सीरियल्स में काम किया लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी शो उतरन के जरिए. इस शो में उन्होंने इच्छा का रोल निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. ‘उतरन’ के अलावा टीना ने ‘डायन’, ‘बेइंतहां’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘कॉमेडी क्लासेस’, ‘कॉमेडी नाइट्स’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज का हिस्सा रही हैं. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

घरेलू हिंसा का हुई थी शिकार 

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पांच साल तक एक रिलेशनशिप में थी. उस लड़के से वह बहुत ज्यादा प्यार करती थी. हालांकि जैसे-जैसे साल बीते उन्हें रिलेशनशिप में घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा. हालांकि कभी भी उन्होंने आवाज नहीं उठाई, क्योंकि वह उससे प्यार करती थी.

Tina Datta
Tina Datta

एक फोटोशूट की वजह से हुआ था बवाल 

टीना दत्ता अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती थी. साल 2017 में एक्ट्रेस के एक फोटोशूट पर जमकर बवाल मचा था. इस फोटो में उनके साथ खड़े मॉडल अंकित भाटिया न्यूड थे. जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply