एक्टर अभिनव कोहली ने घरेलू हिंसा के आरोप पर तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- सच्चाई की होगी जीत

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद अब जाकर उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्टर अभिनव कोहली ने घरेलू हिंसा के आरोप पर तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- सच्चाई की होगी जीत
अभिनव कोहली ने घरेलू हिंसा के आरोप पर तोड़ी चुप्पी (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने दूसरे पति और एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा (Domestic Abuse) का आरोप लगाया था और इसको लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें 15 हजार की मुचकले पर जमानत पर बेल दे दी गई। हाल ही में इस पूरे मामले में पर एक्टर अभिनव कोहली ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपनी बात में बताया कि वह इन सब की वजह से किस तरह का मानसिक तनाव झेल रहे हैं।

अभिनव कोहली (Shweta Tiwari Abhinav Kohli) हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म के इवेंट में पार्ट लेने के लिए पहुंचे थे और वहीं, उन्होंने अपनी बातें खुलकर रखी। एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘ सिक्के के हमेशा दो पहलू होते हैं और एक बात मैं कहूंगा कि सत्य की ही जीत होगी।,’ जब उनसे मानसिक दबाव के बारे में पूछा गया तो कहा कि यह बहुत दर्दनाक है, लेकिन किसी को भी मजबूत रहना चाहिए क्योंकि इन सबसे खराब चीजें हो सकती हैं।

इसके साथ ही एक्टर अभिनव कोहली ने कहा कि वह फिलहाल रिकवर करने की कोशिश कर रहे है और इस मामले को लेकर वह अभी भी परेशान हैं। उन्होंने अपनी बात में ये भी कहा कि वह नॉर्मल लाइफ में वापस आ गए हैं, लेकिन उन्हें फिर से पूरी तरह से नॉर्मल होने में कुछ समय लगेगा। वहीं, इससे पहले अपनी बेटी  पलक तिवारी के साथ हुई मारपीट की खबरों को लेकर श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी काफी परेशान देखें और उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि जब उन्हें इस बारे में जानकारी मिली तो वह काफी परेशान हो गए थे और इसको लेकर उन्होंने अपनी बेटी से भी संपर्क किया था।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने घरेलू हिंसा को लेकर तोड़ी चुप्पी, राजा चौधरी ने ऐसे जताई बेटी को लेकर फिक्र

यहां देखिए अभिनव तिवारी से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply