BB16: सुम्बुल के पिता पर अब टीना दत्ता की मां को आया गुस्सा, दुखी होकर कहा- ‘ऐसा गंध शब्द..मैं भी एक मां हूं.’

सोशल मीडिया पर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) के पिता के इस कमेंट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक तरफ शालीन भनोट के पिता भड़कते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता (Tina Dutta) की मां का भी बयान सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
BB16: सुम्बुल के पिता पर अब टीना दत्ता की मां को आया गुस्सा, दुखी होकर कहा- ‘ऐसा गंध शब्द..मैं भी एक मां हूं.’
गुस्से में आई टीना दत्ता की मां

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में ड्रामा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. जब से सलमान खान ने पूरे घर के सामने शालीन और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बारे में बात की, तब से मामला एक अलग मोड़ ले रहा है. सलमान द्वारा बताई गई सुम्बुल की ‘ऑब्सेस्ड’ वाली बात तूल पकड़ती नजर आ रही है. सुंबुल को समझाने के लिए पिछले एपिसोड में उनके पिता को एक ऑडियो कॉल के जरिए जोड़ा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि ‘शालीन और टीना को उनकी औकात दिखा दो’. सोशल मीडिया पर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) के पिता के इस कमेंट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक तरफ शालीन भनोट के पिता भड़कते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता (Tina Dutta) की मां का भी बयान सामने आया है.

 यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

टीना की मां हुई दुखी:

बता दें, टीना दत्ता (Tina Dutta) की मां का वीडियो उनके अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना की मां अपनी बेटी को नेशनल टेलीविजन पर अपमानित और गाली देते देख रो पड़ीं. उन्होंने वीडियो के जरिए कहा कि, ‘मैं टीना (Tina Dutta) की मां बोल रही हूं, क्योकि मुझे वो मौका नहीं मिला है जो दूसरे कंटेस्टेंट के पैरेंट्स को मिला है. इसलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं. मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गलियां देना, उसके पापा ने कहा है कि उसके मुंह पर लात मारो…ये कैसा शब्द हैं, किसने हक़ दिया ऐसा बोलने के लिए. आप होते कौन हो मेरी बेटी को गलियां देने वाले’.

मेरी बेटी के लिए ऐसा गंध शब्द:

आगे टीना (Tina Dutta) की मां कहती हैं कि, ‘अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो मतलब ये है कि आप मेरी बेटी को गालियां दोगे? क्या यही है एक मां-बाप का फर्ज? मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए. मुझे कितना बुरा लग रहा होगा एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गलत और गंध शब्द बोला गया है’. यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बता दें, ये पूरा मुद्दा तब उठा जब शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई हुई और उस लड़ाई के दौरान सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. लड़ाई का मुख्य मुद्दा शालीन होते हैं क्योंकि वो टीना को उनसे मिलने नहीं देती है. इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान ने कहा कि सुंबुल तौकीर खान शालिन को लेकर ‘ऑब्सेस्ड’ है क्योंकि उन्होंने एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के साथ लड़ाई में गलत तरीके से मुद्दा बनाया था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply