BB16: सुंबुल तौकीर के पिता ने टीना दत्ता के लिए की घटिया बातें तो भड़क उठे एक्टर कुशाल टंडन, लगाई क्लास

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने टीना दत्ता (Tina Datta) का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में सुम्बुल तौकीर के पिता पर अपनी भड़ास निकाली है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सुंबुल तौकीर के पिता ने टीना दत्ता के लिए की घटिया बातें तो भड़क उठे एक्टर कुशाल टंडन, लगाई क्लास

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस आए दिन सुर्खियों में बना ही रहता है. शो में आए दिन आ रहे ट्विस्ट और टर्न की वजह से ये शो लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. वहीं अब शो में हाल ही में सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता और शालीन भनोट की छवि पर सवाल उठा कर उन्हें औकात दिखाने की बात कह डाली. जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. वहीं अब इस पूरे मामले पर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.  यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

Kushal Tandon
Kushal Tandon

सुंंबुल के पिता ने टीना-शालीन को लेकर की बातें

दरअसल हाल ही के एपिसोड में सुंबुल के पिता ने झूठे मेडिकल कारणों से अपनी बेटी सुंबुल को फोन किया और टीना-शालीन के बारे में अपमानजनक बातें की. उन्होंने अपनी बेटी को टीना के मुंह पर लात मारने की सलाह दी और उसे राष्ट्रीय टेलीविजन पर दोनों को अपनी ‘औकात’ दिखाने के लिए भी कहा.

कुशाल टंडन को आया गुस्सा 

अब सुम्बुल के पिता की इन बातों पर कुशाल ने अपना रिएक्शन दिया है और सुंबुल के पिता को गलत बताया. उन्होंने एक ट्वीट कर के लिखा, “क्योंकि सुम्बुल केवल एक कंटेस्टेंट है इसलिए उनके पिता को मंच पर आने की अनुमति दी गई थी कि वह कैसे जा रही हैं. कैसे वह एकमात्र कंटेस्टेंट है जिसके पिता उन्हें कॉल करते हैं और फोन पर बात कर सकते हैं.”

कुशाल ने टीना का दिया साथ 

इसके बाद कुशाल एक और ट्वीट करते हैं और टीना का साथ देते हैं. उन्होंने एक और ट्वीट करके लिखा कि, “और उसके पिता को अब फोन करने की अनुमति कैसे दी गई? वह कैसे किसी और कंटेस्टेंट्स के बारे में बात कर सकते हैं. वो भी किसकी बेटी है उसके पिता कह रहे हैं कि टीना कमिनी है. उससे दूर रहो वाह”. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

कुशाल के इन ट्वीट्स पर जनता ने दिए रिएक्शन 

जनता ने कुशाल टंडन को सही बताया और सुंबुल के पिता की जमकर क्लास लगाई है. वैसे देखा जाए तो शुरु से ही सुंबुल घर के अंदर कुछ भी करती नजर नहीं आई है. लेकिन फिर भी हर बार वो इविक्ट होने से बच जाती है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply