BB16: अब सलमान खान और अपने पापा के दिखाए रास्ते पर चल रही हैं सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट को ऐसे दिया करारा जवाब

Bigg Boss 16: सलमान और उनके पिता के दुबारा दिखाए रास्ते पर 'इमली' फेमसुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) खुद चलती नजर आ रही हैं. शालिन भनोट (Shaleen Bhanot) की बात का दिया ऐसा करारा जवाब.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: अब सलमान खान और अपने पापा के दिखाए रास्ते पर चल रही हैं सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट को ऐसे दिया करारा जवाब
सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट की हुई लड़ाई!

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पिछले हफ्ते एपिसोड में शालिन भनोट (Shaleen Bhanot) और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई के तुरंत बाद, टीना और सुम्बुल के बीच लड़ाइयां देखने को मिली. इसके बाद ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने सुम्बुल और शालिन को लेकर खुलासा किया. सलमान ने इस एपिसोड के दौरान बताया कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) शालीन से ‘ऑब्सेस्ड’ हैं. मतलब सुम्बुल, शालीन (Shaleen Bhanot) के लिए पागल हैं. हालांकि सुम्बुल ने इस बात से इंकार किया. वहीं अब सलमान और उनके पिता के दुबारा दिखाए रास्ते पर ‘इमली’ फेम एक्ट्रेस (Sumbul Touqeer Khan) खुद चलती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

सामने आया प्रोमो:

कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और अपने पिता के समझाने के बाद सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) से अपनी राहें अलग करती दिख रही हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन सुम्बुल से कहते हैं कि, ‘इस घर की सबसे बड़ी ताकत पता है कौन है, आप मैं और टीना. जब कोई उंगली उठाता है न तो अपनों के साथ खड़ा हुआ जाता है’. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

शालीन (Shaleen Bhanot) की इस बात पर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) भड़कते हुए बोलती हैं कि, ‘आंख बंद करके मैंने आपका साथ दिया, मेरे को क्या मिला, बेज़्जती… मुझे मत बताओ अपनों के साथ कब खड़े होना है, मैं उनके साथ खड़ी रहती हूं जो मेरे साथ खड़े हो. जो मेरी धज्जियां उड़ा दें पूरी दुनिया के सामने, मैं उनके साथ खड़ी नहीं रहूंगी कभी’.

ये कंटेस्टेंट हुए बाहर:

गौरतलब है कि सलमान खान की डांट के बाद सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को उनके पिता से बात कराई गई. इस दौरान सुम्बुल के पिता ने अपनी बेटी से कहा कि, ‘बेटा सुनो, टीना और शालीन से दूर रहो. ये दोनों बहुत बड़ी कहानी बना रहे है और कुछ नहीं कर रहे बेटा’. इन सब नसीहतों के बाद सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) में कुछ बदलाव जरूर देखने को मिल रहे है. लेकिन ये कब तक ये देखने वाली बात होगी. बता दें, इस घर से अब तक मान्या सिंह, श्रीजिता डे और गोरी नागोरी घर से बेघर हो चुकी हैं. वहीं अब बिग बॉस के घर से गौतम विज (Gautam Vig) बेघर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply