Birthday Special: जानिए कैसे शालीन भनोट और दलजीत कौर की खूबसूरत लव स्टोरी बन गई थी ‘Hate Story’

Birthday Special: टीवी की जाने माने एक्टर शालीन भनोट और एक्ट्रेस दलजीत कौर दोनों आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक समय हुआ करता था जब दोनों की जोड़ी काफी फेमस हुआ करती थी. शालीन और दलजीत एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्तों में दरार आई […]

  |     |     |     |   Published 
Birthday Special: जानिए कैसे शालीन भनोट और दलजीत कौर की खूबसूरत लव स्टोरी बन गई थी ‘Hate Story’

Birthday Special: टीवी की जाने माने एक्टर शालीन भनोट और एक्ट्रेस दलजीत कौर दोनों आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक समय हुआ करता था जब दोनों की जोड़ी काफी फेमस हुआ करती थी. शालीन और दलजीत एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्तों में दरार आई और इस कपल की शादी टूट गई थी. वहीं आज दोनों के जन्मदिन के मौके पर चलिए आपको बताते हैं दोनों की लव स्टोरी से लेकर बेक्रअप तक की कहानी के बारे में. आखिर क्यों दोनों की राहें हो गई थी जुदा. आज हम आपको इस बारे में बताते हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

shaleen
Daljeet Kaur and Shaleen Bhanot

कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

दिलजीत और शालीन (Shaleen Bhanot) एक समय में दो जिस्म और एक जान हुआ करते थे. शालीन और दिलजीत (Daljeet Kaur) की पहली मुलाकात सीरियल ‘कुलवधू’ के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों की मोहब्बत परवान पर थी. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला किया. इसकी पहल शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) ने ही की, उन्होंने दिलजीत (Daljeet Kaur) को शादी के लिए मनाया. उसके बाद साल 2009 में दोनों ने घरवालों और कुछ दोस्तों के मौजूदगी में बड़ी धूमधाम से शादी की थी. दोनों की जोड़ी जनता को खूब पसंद आया करती थी. दोनों को एक ही शो में देखने के लिए फैंस तरसते थे. इस जोड़ी ने नच बलिए में आकर भी लोगों का दिल जीता था. शादी के बाद शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) और दिलजीत कौर (Daljeet Kaur) का रिश्ता काफी अच्छा चला, दोनों काफी खुश भी थे.

शालीन
Shaleen Bhanot and Daljeet Kaur

दलजीत की सास करती थी परेशान 

शादी के तुरंत बाद दलजीत के साथ कई तरह की परेशानी होने लगी. दलजीत कौर ने बताया था कि उनकी सास ने उनसे बात करना बंद कर दिया था क्योंकि वह शादी में दिए गए गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं. केवल इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी के दौरान दलजीत को अस्थमा की समस्या होने लगी थी, लेकिन शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास नहीं गए.

रिश्तों में आई खट्टास

फिर शादी के तीन साल बाद यानी साल 2014 में इस कपल के घर पर किलकारी गुंजी और बेटे के जन्म हुआ. लेकिन बेटे के जन्म के बाद से दोनों के रिश्ते में खटास होना शुरू हो गई. इन सब से तंग आकर साल 2015 में दलजीत ने शालीन (Shaleen Bhanot) के खिलाफ घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी डाल दी. इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने बताया था कि, ’27 अप्रैल 2015 को मेरे एक दोस्त ने मुझे फोन करते हुए बताया कि उसने शालीन (Shaleen Bhanot) को हमारी बिल्डिंग के नीचे एक लड़की को किश करते देखा है. जब मैंने ये बात शालीन से पूछी तो उसने मेरा गला पकड़ लिया, मुझे दीवार से चिपका दिया और मेरा गला घोंटने की कोशिश की’. दिलजीत (Daljeet Kaur) ने ये भी बताया कि, ‘उनके एक्स हस्बैंड शालीन बहुत ही गुस्से वाले है और इससे पहले भी उनके साथ शारीरिक शोषण की घटनाएं हुई हैं.’

दलजीत कौर और शालीन भनोट
Shaleen and Daljeet

टूट गया था रिश्ता 

देखते ही देखते ये जोड़ी अलग हो गई थी. तो ऐसे एक प्यारी सी लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल गई थी. दोनों अब एक दूसरें की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. बता दें, जहां एक तरफ दलजीत कौर बिग बॉस सीजन 13 में नजर आई थी और कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं दूसरी तरफ शालीन बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हैं और अपना गेम अच्छे से खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply