पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

Siddhant Veer Suryavanshi Wife Post: एलेसिया राउत (Alesia Raut) ने अपनी पति सिद्धांत (Siddhant Veer Suryavanshi) की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी का इमोशनल पोस्ट

Siddhant Vir Suryavanshi Wife Post: टीवी एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Vir Suryavanshi) के आकस्मिक निधन से उनके चाहने वाले और फैंस काफी परेशान हैं. 46 साल की उम्र में वीर सूर्यवंशी ने अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार एक्टर (Siddhant Vir Suryavanshi) जिम में कसरत करते समय गिर गए थे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. करीब 45 मिनट तक चले हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिद्धांत की मौत की खबर सामने आने के बाद उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं इस बीच एलेसिया राउत (Alesia Raut) ने अपनी पति सिद्धांत (Siddhant Vir Suryavanshi) की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है.

एलेसिया राउत ने लिखा इमोशनल नोट:

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Vir Suryavanshi) की पत्नी एलेसिया राउत (Alesia Raut) ने पति के अलविदा कहने के बाद दिल छूने वाला पोस्ट शेयर किया है. एलेसिया ने अपनी और सिद्धांत की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और जब तक जिन्दा हूं तुम्हीं से प्यार करती रहूंगी. ये हमारी पहली तस्वीर है जो 24 फरवरी 2017 को तुमने ही ली थी, जिसमे तुम मुझे हमेशा मुस्कुराते और जिंदगी से प्यार और उसका मजा लेते हुए देखना चाह रहे थे. तुम नई चीजों को आजमाते हुए मेरी लिमिट्स को आगे बढ़ाना चाहते थे’. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Siddhant Vir Suryavanshi Wife Post

आगे एलेसिया राउत (Alesia Raut) लिखती हैं कि, ‘मैं तो तुम्हारे साथ बच्ची बन गई थी और तुमने हमेशा अपनी ओर मुझे खींचा, तुम्हारी मुस्कान हमेशा याद रहेगी. अपने बेटे को दिल से प्यार करने वाले पिता, मुझे पता है कि तुम हमेशा मुझे रास्ता दिखते रहोगे. तुम बहुत ही शांति वाली जगह पर होंगे. लव यू जैसे तुमने मुझे प्यार का सही मतलब सिखाया वैसे ही मैं भी तुमसे प्यार करती रहूंगी.’

सिद्धांत और एलेसिया की शादी:

आपको बता दें, सिद्धांत (Siddhant Vir Suryavanshi) और एलेसिया साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों एक बेटा है. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Vir Suryavanshi) की पत्नी एलेसिया राउत (Alesia Raut) ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Vir Suryavansh) कई टेलीविजन शो जैसे सूफियाना इश्क मेरा, ज़िद्दी दिल माने ना, वारिस, सात फेरे: सलोनी का सफर, कसौटी ज़िन्दगी की और कई शोज में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply