फेमस टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हुआ निधन, राजू श्रीवास्तव की तरह जिम करते समय आया हार्ट अटैक

Siddhant Veer Suryavanshi: टीवी एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Vir Suryavanshi) का शुक्रवार को निधन हो गया. वीर सूर्यवंशी ने 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.

  |     |     |     |   Updated 
फेमस टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हुआ निधन, राजू श्रीवास्तव की तरह जिम करते समय आया हार्ट अटैक
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

Siddhant Veer Suryavanshi: टीवी एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavansh) का शुक्रवार को निधन हो गया. वीर सूर्यवंशी ने 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार एक्टर जिम में कसरत करते समय गिर गए थे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. करीब 45 मिनट तक चले हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घर पर उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavansh) ने हाल ही में अपना नाम आनंद से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था. यह भी पढ़ें: Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ देखकर फैंस हुए इमोशनल, दिया जबरदस्त रिव्यू

Vir Suryavanshi Death
वीर सूर्यवंशी का निधन

इन शोज में आए नजर:

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Vir Suryavanshi) के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस खबर के बाद एक्टर के फैंस भी काफी दुखी हैं. कई रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता अपने जिम में कसरत कर रहे थे, तभी उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में एक्टर ने इलाज के दौरान करीब 45 मिनट बाद दुनिया को अलविदा कह दिया. हाल ही में दिल का दौरा पड़ने की वजह से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था. राजू के जाने के बाद आज भी उनके फैंस और कहने वाले उन्हें याद करते हैं.

शो ‘कुसुम’ से की शुरुआत:

आपको बता दें, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को प्यार से एसवी (SV) कहा जाता है, टेलीविजन की दुनिया के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक थे. सिद्धांत ने टेलीविजन पर अपनी शुरुआत शो ‘कुसुम’ से की और बाद में उन्हें कई शो में मुख्य किरदार निभाते देखा गया था. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavansh) कई टेलीविजन शो जैसे सूफियाना इश्क मेरा, ज़िद्दी दिल माने ना, वारिस, सात फेरे: सलोनी का सफर, कसौटी ज़िन्दगी की और कई शोज में नजर आ चुके हैं. वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavansh) को आखिरी बार ज़ी टीवी के शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती’ में देखा गया था. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavansh) ने साल 2017 में सुपर मॉडल एलेसिया राउत से शानदार ढंग से शादी रचाई थीं.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply