रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद शादी के दो साल बाद बॉलीवुड की ये नई-नवेली जोड़ी अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगी. इस बात का इशारा बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) देते नजर आए.

  |     |     |     |   Published 
रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!
इस एक्टर के घर नन्हे मेहमान का होगा स्वागत!

बॉलीवुड जगत की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कुछ दिन पहले अपनी पहली संतान का स्वागत किया हैं. आलिया भट्ट ने अपनी प्यारी सी बेटी को एचएन रिलायंस अस्पताल में जन्म दिया है. वहीं अब बॉलीवुड जगत से ही एक प्यारी जोड़ी के घर पर भी जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं. शादी के दो साल बाद बॉलीवुड की नई-नवेली जोड़ी अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगी. इस बात का इशारा बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) देते नजर आए. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

सलमान खान ने दिया हिंट:

जी हां, बॉलीवुड जगत के शानदार एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के घर पर जल्द ही नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. वरुण धवन और नताशा दलाल के घर पर दो साल बाद किलकारी गूंज सकती है. इस बात को लेकर सलमान खान ने बड़ा हिंट दिया है. दरअसल, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में बिजी वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी को-स्टार कृति सेनन के साथ बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे, जहां पर सलमान ने दोनों के साथ मजेदार गेम खेला. इसके बाद सलमान खान ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को एक सॉफ्ट टॉय दिया. वरुण ने पूछा कि वो इसके साथ क्या करेंगे, जिस पर सलमान ने तुरंत जवाब दिया, ‘ये आपके बच्चे के लिए’. वरुण शरमाते हुए कहते हैं कि, ‘बच्चा हुआ नहीं है अभी’. इस पर सलमान खान कहते हैं कि, ‘ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा’.

Little guest will soon come to Varun's house!
वरुण के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान!

वरुण बनेंगे पापा :

गौरतलब है कि, सलमान खान की वरुण धवन (Varun Dhawan) से की गई इस तरह की बातों से फैंस को लग रहा है कि एक्टर जल्द ही पापा बनने वाले हैं. तभी तो सलमान ने अचानक बच्चे की बात कर उन्हें हिंट दिया है. इससे पहले सलमान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी के बारे में एक हिंट दिया था. जब सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे थे. वरुण धवन (Varun Dhawan) के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘भेड़िया’ 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply