Alia-Ranbir Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी को मिलने की परमिशन नहीं है दोस्तों को भी, वजह है बड़ी

आलिया और रणबीर जब से मां-बाप बने हैं तभी से उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ये कपल अपनी बच्ची को लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहता है.

  |     |     |     |   Updated 
Alia-Ranbir Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी को मिलने की परमिशन नहीं है दोस्तों को भी, वजह है बड़ी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर 6 नवंबर को नन्ही परी ने जन्म लिया था. बीते दिन ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज हुई हैं. बच्ची की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब हुए जा रहे हैं. पैपराजी ने बच्ची का चेहरा कैप्चर करने की कोशिश भी की थी. लेकिन सिर्फ रणबीर और आलिया की फोटो ही क्लिक कर पाए. वहीं अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आलिया और रणबीर दोनों ही ये नहीं चाहते हैं कि उनकी बच्ची की तस्वीरें वायरल हो जाए. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

रणबीर कपूर
आलिया रणबीर

आलिया-रणबीर नहीं चाहते बच्ची की तस्वीर हो वायरल 

हाल ही में एक रिपोर्ट के जरिए इस बात की जानकारी मिली है कि रणबीर और आलिया नहीं चाहते हैं कि उनकी बेबी गर्ल से अभी कोई भी मिलने आए. आलिया और रणबीर के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है. दोस्त का कहना है कि आलिया और रणबीर नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की तस्वीरें कोई खींचे और फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए. इस कपल का मानना है कि बच्चे की तस्वीरें उनके करीबी दोस्त भी वायरल कर सकते हैं. वहीं इस कपल का ये भी मानना है कि इसके साथ ही नवजात शिशुओं की तरह उसे भी संक्रमण का खतरा होता है. हर एक इंसान को कोविड निगेटिव रिपोर्ट दिखाने के लिए नहीं कहा जा सकता है.

Alia
आलिया-रणबीर

करण भी टेस्ट करवा के मिले थे बच्ची से 

आलिया और रणबीर के करीबी दोस्त करण जौहर भी बच्ची से बिना टेस्ट करवाए नहीं मिले थे. हाल ही में खबरें थी कि करण लंदन से वापस आए थे. इस कारण वो बच्ची से मिलने के लिए सीधे अस्पताल नहीं गए. अगली सुबह, उन्होंने कोविड टेस्ट कराया. टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही वो उससे मिलने पहुंचे थे. वैसे अब जनता को इंतजार है कि कब आलिया और रणबीर अपने छोटी कपूर की झलक दिखाते हैं.

 यह भी पढ़ें: Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ देखकर फैंस हुए इमोशनल, दिया जबरदस्त रिव्यू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply